Advertisment

Pakistan: पिता तीन महीने से कर रहा था हैवानियत, बेटी ने मजबूरी में उठाया यह कदम

Pakistan: पाकिस्तान में एक वहशी दरिंदे ने पिता और बेटी के बीच के रिश्ते को तार-तार किया....आरोपी ने तीन महीने तक अपनी ही बेटी का यौन शौषण किया, आखिर में मजबूर बेटी यह खौफनाक कदम उठाने को मजबूर हो गई

author-image
Mohit Sharma
New Update
Pakistan news

Pakistan news( Photo Credit : फाइल पिक)

Pakistan: पाकिस्तान के पंजाब से मानवता का शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक वहशी दरिंदा अपनी ही नाबालिग बेटी को हवश का शिकार बना रहा था. कई महीनों से पिता की दरिंदगी बर्दाश्त कर रही बेटी के सब्र का बांध आखिरकार टूट गया और उनसे पिता को गोलीमारकर उसकी हत्या कर दी. 14 वर्षीय बेटी का कहना है कि उसका पिता बीते तीन महीनों से उसका यौण शोषण कर रहा था. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसने न केवल पिता का विरोध किया बल्कि उसके पिता-पुत्री के रिश्ते का वास्ता भी दिया, लेकिन उसने उसकी एक न सुनी. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today: यूपी समेत इन राज्यों में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें रेट

पिछले तीन महीने से बेटी का यौन शोषण कर रहा था वहशी पिता

यह घटना लाहौर शहर के गुज्जरपुरा इलाके की बताई जा रही है. यहां कल यानी शनिवार को अपनी वहशी पिता को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसका पति पिछले तीन महीनों से उसका बलात्कार कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल पीड़िता के परिजनों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. केस की जांच कर रहे सोहेल काजमी का कहना है कि लड़की पिछले तीन महीनों से नरक का जीवन गुजार रही थी. अपने बचाव का कोई रास्त न निकलते देख पीड़िता ने अपने पिता की हत्या करने का फैसला किया. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Vande Bharat: पीएम मोदी आज नौ वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी, इन शहरों को मिलेगी सौगात

बेटी की गोली मारकर हत्या, मौके पर ही मौत

काजमी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता की मौके पर ही मौत हो गई. सभी पहलुओं पर गौर करते हुए पुलिस ने संदिग्ध के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

pakistan news in hindi Pakistan News Pakistan News Today news father rapes minor daughter father rapes daughter pakistan news today Pakistan rape news
Advertisment
Advertisment