Advertisment

पाकिस्तान में सियासी संकट के बीच PM इमरान खान ने बोला 'पुष्पा' का डायलॉग

पाकिस्तान में सियासी संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पाक की नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) ने विक्टिम कार्ड खेला है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
allu

पाकिस्तान में सियासी संकट के बीच इमरान खान ने बोला 'पुष्पा' का डायलॉग( Photo Credit : File Photo)

पाकिस्तान में सियासी संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पाक की नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) ने विक्टिम कार्ड खेला है. प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस मुल्क का फैसला रविवार को होगा. ऐसा लगता है कि इमरान खान ने अपने संबोधन से पहले पुष्पा फिल्म देखी हो, क्योंकि उन्होंने अपने भाषण में 'पुष्पा' फिल्म का डायलॉग बोल दिया है. 

Advertisment

पीएम इमरान खान ने अपने संबोधन में कहा कि ना मैं झुकूंगा और ना ही अपनी कौम को झुकने दूंगा. पाकिस्तान दहशतगर्दी के खिलाफ है. उन्होंने पाकिस्तान के कबाइली इलाकों के बारे में बात करते हुए कहा कि वे कबाइली इलाकों को दूसरों से बेहतर जानते हैं. उन्होंने कहा कि अमेरिका का हिमायती बनना मुशर्रफ की बड़ी गलती थी. मैं आजाद विदेश नीति का पक्षधर हूं. पाकिस्तान अमेरिका के साथ लड़ा और उसने ही प्रतिबंध लगा दिए. उन्होंने कहा कि मैं भारत या किसी और से विरोध नहीं चाहता. 

उन्होंने कहा कि मैं भारत या किसी का विरोध नहीं करते हैं. हम दहशतगर्दी के खिलाफ हैं. मैं कभी हिंदुस्तान के खिलाफ हो ही नहीं सकता, हिंदुस्तान मेरा दूसरा घर था. कश्मीर से धारा-370 हटाने के पहले मैं कभी भारत के विरोध में नहीं बोला. इमरान खान ने कहा कि मैं वह पाकिस्तानी हूं जिसे हिंदुस्तान के अंदर सबसे ज्यादा लोग जानते थे. मेरी वहां के लोगों से दोस्ती थी. मैं अमेरिका को बहुत अच्छी तरह जानता हूं, वहां के नेताओं को, वहां के लोगों को जानता हूं. 

Source : News Nation Bureau

Pushpa dialogue political crisis in pakistan PM Imran Khan imran khan no confidence motion Pushpa imran-khan pakistan prime minister pm imran khan speech
Advertisment
Advertisment