Advertisment

पाकिस्तान के सिंध में पलटी पुलिस की गाड़ी, चार पुलिसकर्मियों की मौत, 3 घायल

Police Vehicle Overturns: पाकिस्तान के कंधकोट में गश्त करने निकली पुलिस की एक गाड़ी पलटने से चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
Pakistan Police

Pakistan Police Vehicle ( Photo Credit : Social Media)

Police Vehicle Overturns: पाकिस्तान के सिंधी शहर कंधकोट में पुलिस की एक गाड़ी पलटने से चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा रविवार को हुआ. हादसे में तीन पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, करमपुर पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर काशमोर कंधकोट जिले में सिंधु राजमार्ग पर एक टूटे हुए टाई रॉड के पर गश्ती के लिए जा रहा था तभी पुलिस की वाहन पलट गया. जिसमें चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: विराट, रोहित, जडेजा के बाद अब ये स्टार भारतीय ले सकता है संन्यास, वर्ल्ड कप में किया था दमदार प्रदर्शन

बचाव अधिकारियों ने की हादसे की पुष्टि

बचाव अधिकारियों ने हादसे की पुष्टि की और पुलिसकर्मियों की मौत की भी पुष्टि की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे के बाद बचाव दल मौके पर पहुंचा. जहां से सभी मृतकों के शवों को निकालकर तुरंत कंधकोट के सिविल अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद एक बयान में एसएसपी काशमोर ने कहा कि जनाजे की नमाज के बाद पुलिसकर्मियों के शवों को उनके पैतृक गांव भेज दिया गया.

मरने वालों में पुलिसकर्मी गुलाम यासीन, विसार अहमद, मुहम्मद इस्माइल और तालिब हुसैन चारी का नाम शामिल है. जबकि शाहिद पठान अब्दुल हफीज औगाही और जहूर खोसो गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायल पुलिसकर्मियों को जिले के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से उन्हें सुक्कुर के लिए रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: SEBEX 2: भारत ने विकसित किया दुनिया का सबसे खतरनाक विस्फोटक, चंद सेकंड में मचा देगा तबाही

Source : News Nation Bureau

International News Pakistan police Four cops killed Sindh Pakistan Pakistan accident world news in hindi pakistan Accident
Advertisment