Advertisment

VIDEO: पीएम मोदी पर पाकिस्तानी एंकर वीना मलिक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो वायरल

ऐसे ही एक मीडिया चैनल के न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' में भारत और इजराइल को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही गईं।

author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
VIDEO: पीएम मोदी पर पाकिस्तानी एंकर वीना मलिक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी एंकर वीना मलिक (फाईल फोटो)

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इज़राइल की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। आज उनका इज़राइल में उनका दूसरा दिन है। 70 सालों के भारतीय इतिहास में पहली बार भारत से कोई प्रधानमंत्री इज़राइल गए हैं।

Advertisment

ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी एंकर वीना मलिक की एक आपत्तिजनक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वीना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इज़राइल के पीएम नेतन्याहू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें इस यात्रा में प्रधानमंत्री मोदी फलस्तीन नहीं जा रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री की इस यात्रा में पाकिस्तान की भी रूचि लेता दिखाई दे रहा है। पाकिस्तान इसे भारत, इज़रायल और अमेरिका के गठजोड़ के तौर पर देख रहा है। ये भी सभी जानते हैं कि पाकिस्तान ने अभी तक इज़राइल को एक देश के तौर पर मान्यता नहीं दी है।

और पढ़ें: Live: इज़राइल और भारत के बीच 17 हज़ार करोड़ की डील, यूपी में गंगा की सफाई के लिए भी हुआ समझौता

Advertisment

इसी यात्रा के बारे में पाकिस्तानी मीडिया चैनलों पर दोनों देशों के बारे में आपित्तिनजक बातें कही जा रही हैं। वहां इसे मुसलमानों के खिलाफ हिंदू यहूदी गठजोड़ बताया जा रहा है।

ऐसे ही एक मीडिया चैनल के न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' में भारत और इजराइल को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही गईं। इससे पहले वीना मलिक भारत में टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Advertisment

और पढ़ें: जब पीएम मोदी ने नेतन्याहू के भाई को किया याद, तब भावुक हुआ माहौल 

Source : News Nation Bureau

veena malik Prime Minister Israel Visit
Advertisment
Advertisment