Advertisment

फिल्मी स्टाइल में डकैती! महज 2 मिनट में 20 बदमाशों ने ऐसे लूटा पूरा ज्वैलरी स्टोर, देखकर रह जाएंगे दंग

Robbery at PNG Jewelers: पुणे के पीएनजी ज्वैलर्स के एक स्टोर में डकैती हुई है. ये रॉबरी PNG ज्वैलर्स के अमेरिकी स्टोरी में हुई है. कैलिफोर्निया के सनीवेल शहर में यह स्टोर स्थित है. बदमाशों ने पीएनजी ज्वैलर्स के स्टोर को 2 मिनट में खाली कर दिया.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Robbery at PNG Jewelers in America

Robbery at PNG Jewelers in America ( Photo Credit : X/@pulse_pune)

Robbery at PNG Jewelers in America: पुणे के पीएनजी ज्वैलर्स के एक स्टोर में डकैती हुई है. ये रॉबरी पीएनजी ज्वैलर्स के अमेरिकी स्टोरी में हुई है. अमेरिका राज्य कैलिफोर्निया के सनीवेल शहर में यह स्टोर स्थित है. करीब 20 नकाबपोश बदमाशों ने पीएनजी ज्वैलर्स के स्टोर में धावा बोला. बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पूरे स्टोर को मिनटों में खाली कर दिया. स्टोर में एक सिक्योरिटी गार्ड मौजूद था, जो इतनी संख्या में बदमाशों के आने से कुछ नहीं कर सका. डकैती की ये वारदात स्टोर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. 

Advertisment

पीएनजी ज्वैलर्स स्टोर में हुई ये रॉबरी हैरान कर देने वाली है. इस घटना के दो वीडियो सामने आए हैं, जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियों में आप स्टोर के अंदर कैसे नकाबपोश बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया उसे देख सकते हैं. यकीन मानिए इन दोनों वीडियो को देखकर आप दंग रह जाएंगे. सभी नकाबपोश बदमाश ब्लैक कलर की ड्रेस और हुड्डी पहने हुए थे. उनके हाथों में भारी-भारी हथौड़े लगे हुए थे. सबसे पहले बदमाश हथौड़ों से कांच के गेट को तोड़कर स्टोर के अंदर दाखिल होते हैं.

यहां देखें- पीएनजी ज्वैलर्स स्टोर में कैसे हुई डकैती

Advertisment

महज दो मिनट में लूटा पूरा स्टोर

इस दौरान एक शख्स जो स्टोर के अंदर मौजूद था, वह बदमाशों को देखकर स्टोर के अंदर जा छिपा. इसके बाद बदमाश स्टोर के अंदर लूट को अंजाम देते हैं. करीब 20 लुटेरे स्टोरे के अंदर कांच के बॉक्सों को हथौड़ों से तोड़ते हैं और फिर उनमें रखे हुए गहनों को बेगों में भर भर ले जाते. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि बदमाशों को पूरे स्टोर को लूटने में सिर्फ 2 मिनट लगते हैं. इस डैकती के वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं.

Advertisment

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, बदमाशों ने इस वारदता को तीन मिनट से भी कम समय में अंजाम दिया. इससे साफ होता है कि बदमाशों ने इस लूट को अंजाम देने के लिए ठोस प्लानिंग की थी और वो स्टोर के अंदर और बाहर के पूरे लेआउट से वाकिफ थे. ऐसा भी हो सकता है कि बदमाशों ने रॉबरी को अंजाम देने से पहले स्टोर की रैकी की हो. स्थानीय मीडिया के अनुसार इस मामले में पांच संदिग्ध लोगों को अरेस्ट किया गया है.

Source : News Nation Bureau

America News PNG Jewelery Store Robbery at PNG Jewelers in America
Advertisment
Advertisment