Advertisment

Congress: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे राहुल गांधी, लोको पायलटों और क्रू मेंबर्स से की बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोको पायलटों और क्रू मेंबर्स से बात की. दोपहर 12.45 बजे राहुल स्टेशन पहुंचे थे.

author-image
Publive Team
New Update
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi ( Photo Credit : Social Media)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्होंने यहां लोको पायलटों से मुलाकात की. मुलाकात पर कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी अब तक पूरे देश के लगभग 50 लोको पायलटों से मिल चुके हैं. राहुल गांधी की मुलाकात पर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने कहा कि विपक्ष के नेता ने क्रू सदस्यों से मुलाकात की और उनसे बातचीत भी की. उनका कहना है कि वे कर्मी हमारे लॉबी से नहीं थे. वे बाहर के हो सकते हैं. सीपीआरओ ने बताया कि दोपहर 12.45 बजे गांधी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे थे.  

Advertisment

सीपीआरओ कुमार का कहना है कि राहुल ने हमारी क्रू लॉबी देखी. उनके साथ 7-8 कैमरे वाले थे. उन्होंने क्रू लॉबी का दौरा भी किया. उन्होंने दौरे के दौरान जानना चाहा कि हम अपनी क्रू लॉबी कैसे बुक करते हैं. उन्होंने कहा कि क्रू लॉबी से बाहर आकर उन्होंने कुछ लोगों से बात की. वे 7-8 लोग थे लेकिन वे हमारे लॉबी से नहीं थे. वे शायद बाहर से आए थे. उनके साथ आए कैमरामैन उनका वीडियो-फोटो बना रहे थे.  

— Congress (@INCIndia) July 5, 2024

राहुल गांधी ने हाथरस हादसे के पीड़ितों से भी की बात

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज अलीगढ़  के पिलखना भी गए थे. यहां उन्होंने हाथरस में भगदड़ का शिकार कुछ पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. सांसद ने यहां दो पीड़ित प्रेमवती और शांति देवी के परिवार से मुलाकात की. यहां एक पीड़ित परिवार के मेंबर ने राहुल गांधी को आप बीती सुनाई, जिसके बाद कांग्रेस नेता ने उनको पूरी मदद का आश्वासन दिया. राहुल गांधी ने उनसे घटना की पूरी कहानी भी जानी. हाथरस भगदड़ दुर्घटना में पीड़ित एक शोक संतप्त परिवार के एक सदस्य ने कहा कि मेरी पत्नी और दो बेटियां वहां सत्संग में गई थीं. मेरी छोटी बेटी ने मेरी बड़ी बेटी की गोद में आखिरी सांस ली क्योंकि वे दोनों भीड़ में फंस गईं. वह (राहुल गांधी) आ रहे हैं, जो पूछेंगे हम बता देंगे. कई लोग घर आए और हमें सहानुभूति दी. वहीं, अलीगढ़ में एक शोक संतप्त परिवार की एक सदस्या ने कहा कि उन्होंने हमसे कहा कि वह पार्टी के माध्यम से मदद करेंगे. उन्होंने हमसे पूछा कि सब कुछ कैसे हुआ. पढ़ें पूरी खबर

Source : News Nation Bureau

congress rahul gandhi New Delhi New delhi railway station
Advertisment
Advertisment