Advertisment

Russia-Ukraine war: फुटबॉल क्लब Chelsea के मालिक की बेटी का पुतिन पर वार, जानें क्या कहा

यूक्रेन व रूस की स्थिति किसी से छिपी नहीं है. रूस को यूक्रेन पर हमले का आज तीसरी दिन है. अब रूस की आलोचना भी खुलकर होने लगी है. ताजी खबर के मुताबिक चेल्सी फुटबॉल क्लब के मालिक की बेटी ने भी इंस्टाग्राम के जरिए पुतिन पर करारा तंज कसा है.

author-image
Sunder Singh
New Update
putin cheasea

file photo( Photo Credit : News Nation)

यूक्रेन व रूस की स्थिति किसी से छिपी नहीं है. रूस को यूक्रेन पर हमले का आज तीसरी दिन है. अब रूस की आलोचना भी खुलकर होने लगी है. ताजी खबर के मुताबिक चेल्सी फुटबॉल क्लब के मालिक की बेटी ने भी इंस्टाग्राम के जरिए पुतिन पर करारा तंज कसा है. आपको बता दें कि मशहूर फुटबॉल क्लब चेल्सी के मालिक रोमन एब्रामूविक को अधिकतर फुटबॉल फैन्स जानते हैं. रूस द्वारा किए गए यूक्रेन पर हमले के बाद फुटबॉल भी काफी प्रभावित हुआ है. जिससे नाराज चेल्सी की बेटी ने पुतिन पर करारा जुबानी हमला किया है. हालाकि कुछ लोग यूक्रेन को भी इस तनाव का दोषी मान रहे हैं. उनका कहना है कि जब यूक्रेन को रिजल्ट का पता था तो गलती क्यों की.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Russia-Ukraine war: रूसी टैंक ने कार को रौंदा, मौत का मंजर देख उड़ जाएंगे होश

दरअसल, रोमन की बेटी सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम शेयर किया, जिसमें उन्होंने व्लादिमीर पुतिन पर निशाना साधा. सोफिया ने जो कोट शेयर किया, उसमें लिखा था कि रूस नहीं बल्कि पुतिन इस युद्ध को चाहते हैं. खास बात ये है कि रोमन पर आरोप लगे थे कि उनके द्वारा रूस में लगातार इनवेस्टमेंट की जा रही है, इसके लिए सांसदों की ओर से मदद भी पहुंचाई जा रही है. हालांकि, इन सभी आरोपों को वह नकार चुके हैं. लेकिन अब इस हमले की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आलोचनाएं भी होने लगी हैं.

ब्रिटेन में भी विरोध 

बता दें कि रूस के यूक्रेन पर हमले के बाद से ब्रिटेन लगातर रूस का विरोध कर रहा है. ब्रिटेन के मुखर विरोध के बाद ही रूस से चैम्पियंस ट्रॉफी 2022 के फाइनल की मेजबानी को छीन लिया है. जिसके चलते चेल्सी ने भी पुतिन पर मीम्स के माध्यम से कटाक्ष किया है. 

Source : News Nation Bureau

fight Fight Chelsea russia ukraine Chelsea team owner russia vs ukraine Chelsea football club
Advertisment
Advertisment