Advertisment

यूक्रेन में रिपोर्टिंग के दौरान न्यूज नेशन की टीम पर फायरिंग, देखें Video

Ukraine Russia War : रूस और यूक्रेन के बीच में पिछले डेढ़ महीने से ज्यादा दिनों से जंग जारी है. रूसी सेना के हमले से यूक्रेन पूरी तरह से तबाह हो गया है. इस तबाही को दुनिया के सामने लाने के लिए न्यूज नेशन की टीम यूक्रेन पहुंची.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Ukraine Russia War

Ukraine Russia War( Photo Credit : News Nation)

Ukraine Russia War : रूस और यूक्रेन के बीच में पिछले डेढ़ महीने से ज्यादा दिनों से जंग जारी है. रूसी सेना के हमले से यूक्रेन पूरी तरह से तबाह हो गया है. इस तबाही को दुनिया के सामने लाने के लिए न्यूज नेशन की टीम यूक्रेन पहुंची. न्यूज नेशन की टीम लगातार जर्जर यूक्रेन को लाइव कवरेज कर रही है. इस बीच न्यूज नेशन की टीम पर हमला किया गया. यूक्रेन WAR ZONE से लाइव कवरेज के दौरान न्यूज नेशन के रिपोर्टर पर फायरिंग की गई, लेकिन वे बाल-बाल बच गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें : युद्ध के बीच यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की का बड़ा बयान- रूस से बातचीत की संभावना कम, ये है वजह

आपको बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बूचा में नरसंहार की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे देखकर लोगों का दिल दहल गया. इस पर यूक्रेन का आरोप है कि रूस की सेना ने कीव के पास मौजूद बूचा शहर में सामूहिक तौर पर कत्लेआम मचाया है. रूस से जंग के बीच न्यूज नेशन की टीम यूक्रेन के बूचा शहर पहुंची और रिपोर्टिंग शुरू कर दी है. 

बूचा नरसंहार की सच्चाई दुनिया को दिखाने के लिए न्यूज नेशन की टीम लाइव कवरेज कर रही थी. एक तरफ न्यूज नेशन के रिपोर्टर बूचा की सच्चाई दुनिया को दिखा रहे थे तो दूसरी पर उन पर गोली चलाई जा रही थी. हालांकि, गोली की आवाज सुनकर न्यूज नेशन के रिपोर्टर ने जमीन पर लेटकर खुद की जान बचाई, लेकिन इसके बाद भी रिपोर्टिंग जारी रही. न्यूज नेशन के कैमरे पर ये फायरिंग कैद हो गई है. कवरेज के दौरान गोली चलने से दहशत का माहौल है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : UP Scholarship : यूपी स्कॉलरशिप का स्टेटस हुआ अपडेट, ऐसे स्टूडेंट्स की नहीं आएगी छात्रवृत्ति 

हालांकि, न्यूज नेशन की टीम पर ये पहला हमला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी बेलारूस में रिपोर्टिंग के दौरान उन पर फायरिंग हुई थी. हालांकि, ये गोलीबारी उनसे दूर हुई थी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • यूक्रेन WAR ZONE में  #NewsNation  की टीम पर चली गोली
  • न्यूज नेशन के कैमरे पर कैद हुई फायरिंग
  • बूचा में चलती रही गोलियां जारी रही रिपोर्टिंग
russia ukraine war russia Bucha News Nation team firing Russia Ukraine Crisis Volodymyr Zelenskyy Ukrainian President Zelenskyy ukraine Russia Ukraine War Updates
Advertisment
Advertisment