Advertisment

ट्रंप पर हमले के बाद अब अलबामा में फायरिंग, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नाइट क्लब, 4 लोगों की मौत!

अलबामा के बर्मिंघम नाइट क्लब में रात के करीब 11 बजे गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. इस गोलीबारी में 4 लोगों की जान चली गई. वहीं, 9 लोगों का इलाज चल रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
bermigham

बर्मिंघम के एक नाइट क्लब में गोलीबारी( Photo Credit : Social Media)

अलबामा के बर्मिंघम नाइट क्लब में गोलीबारी की घटना सामने आई है, जहां गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए. बता दें कि अमेरिका में इस साल के अंत में राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है. रविवार की सुबह रिपब्लिकन नेता डोनाल्ड ट्रंप पर गोलीबारी की गई. फिलहाल डोनाल्ड ट्रंप सुरक्षित हैं, गोली उनके कान को छूकर निकल गई. इस घटना के बाद अमेरिका के अलबामा से फायरिंग की घटना सामने आई है, जिससे पूरा शहर दहल गया है. इस गोलीबारी पर अलबामा पुलिस विभाग ने कहा कि अधिकारियों ने रात के करीब 11 बजे इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहां पुलिस ने देखा कि नाइट क्लब के अंदर और बाहर कई लोगों को गोलियां लगी हुई हैं. घटनास्थल पर फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज पहुंची. वहीं, फुटपाथ पर एक शख्स को मृत पाया गया. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, नाइट क्लब के अंदर दो महिलाएं भी मृत पाई गईं. इसके अलावा एक अन्य फायरिंग मामले में एक बच्चे समेत 3 लोगों की जान चली गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 46 साल बाद खुला जगन्नाथ मंदिर का खजाना, रत्न भंडार में ऐसा क्या.. जिसे रखा गया रहस्य, जानें पूरी कहानी

बर्मिंघम के एक नाइट क्लब में गोलीबारी

मिली जानकारी के मुताबिक, अलबामा के अस्पताल के कर्मचारियों ने एक और व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारी ट्रूमैन फिट्जगेराल्ड के अनुसार, यूएबी अस्पताल में बंदूक की गोली से घायल हुए कम से कम नौ लोगों का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस इस बात की जानकारी एकत्रित करने में जुटी हुई है कि आखिर ये गोलीबारी किस कारण से हुई. प्राथमिक जानकारी में यह सामने आया है कि एक व्यक्ति ने सड़क से नाइट क्लब में गोलियां चलाईं.

जांच में जुटी पुलिस

घटना पर पुलिस ने कहा कि बंदूक की गोली से पीड़ित कई लोग बाद में अस्पताल पहुंचे और नौ लोगों का इलाज जारी है. पुलिस अब तक गोलीबारी में आरोपी का पता नहीं लगा पाई है. वहीं, रविवार सुबह तक किसी संदिग्ध की गिरफ्तारी की घोषणा नहीं की गई है. अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर गोलीबारी की घटना को क्यों अंजाम दिया गया?

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • बर्मिंघम नाइट क्लब में गोलीबारी
  • गोलीबारी में 4 लोगों की मौत
  • नाइट क्लब पहुंचकर जांच में जुटी पुलिस

Source : News Nation Bureau

latest-news Breaking news 4 people killed Birmingham Shooting Shooting in a nightclub
Advertisment
Advertisment