Advertisment

नवाज ने दिखाया बड़ा दिलः पीएम शाहबाज़ से बोले बीमार मुशर्रफ से न निभाएं निजी दुश्‍मनी, लौटने दें वतन

इस बीच उनकी रिकवरी में बहुत मुश्किल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुशर्रफ के परिवार ने हाल ही बताया था कि वे पिछले तीन सप्ताह से अस्पताल में भर्ती थे.

author-image
Nandini Shukla
एडिट
New Update
parvez musharaff

सरकार से वापसी में मदद की लगाई गुहार( Photo Credit : oyyeah)

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत बेहद नाजुक है. इस बीच उनकी रिकवरी में बहुत मुश्किल बताई जा रही है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुशर्रफ के परिवार ने हाल ही बताया था कि वे पिछले तीन सप्ताह से अस्पताल में भर्ती थे. इस बीच पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (पीएमएल-एन) सुप्रीमो नवाज शरीफ ने पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की पाकिस्तान वापसी के लिए शहबाज़ सरकार से भेट की. जानकरों के मुताबिक नवाज शरीफ ने ट्विटर पर कहा, 'परवेज मुशर्रफ के साथ मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी या झगड़ा नहीं है. मुझे अपने प्रियजनों के लिए जो आघात सहना पड़ा है, वह ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं किसी और को सहते देखना चाहता हूं. मैं ईश्वर से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं. अगर वे वापस आना चाहते हैं तो सरकार को सुविधाएं देनी चाहिए.'

Advertisment

यह भी पढ़ें- किरेन रिजिजू ने मंगोलिया में खंबा लामा से की मुलाकात

सेना के प्रवक्ता ने मुशर्रफ के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए कहा, 'हमने उनके परिवार से संपर्क किया है. उनके परिवार की प्रतिक्रिया के बाद, हम आवश्यक व्यवस्था कर सकते हैं.' बता दें कि 78 वर्षीय मुशर्रफ इन दिनों गंभीर रूप से बीमार हैं, क्योंकि वह अमाइलॉइडोसिस नामक बीमारी से पीड़ित हैं. मुशर्रफ द्वारा स्थापित पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एपीएमएल) ने पिछले हफ्ते कहा था कि मुशर्रफ को अस्पताल में तीन सप्ताह के बाद उनके आवास पर लौटा दिया गया था, अपने बारे में फैले अफ्हा को झूठलाते हुए उन्होंने ये बात कही. 

यह भी पढ़ें- यूक्रेन के प्रमुख शहर की ओर जाने वाले सभी पुल क्षतिग्रस्त

Advertisment

Source : News Nation Bureau

trending india news President of Pakistan latest india news Shahbaz government
Advertisment
Advertisment