Advertisment

अमेरिकी में एक और भारतीय की हत्या, गोलीबारी में आंध्र के एक व्यक्ति की मौत

अमेरिका के अर्कांसस में शुक्रवार को एक सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है. वारदात में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

Advertisment
author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
america supermarket shooting

america supermarket shooting( Photo Credit : social media)

Advertisment

अमेरिका के अर्कांसस में शुक्रवार को एक सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है. वारदात में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं खबर है कि, मरने वालों में आंध्र प्रदेश का एक 32 वर्षीय व्यक्ति भी शामिल था, जिसकी पहचान दसारी गोपीकृष्ण की तौर पर हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, गोपीकृष्ण  बेहतर आजीविका की तलाश में 8 महीने पहले अमेरिका आया था. गोलीबारी की वारदात के वक्त, वह सुपरमार्केट में काम कर रहा था. 

Advertisment

वहीं अर्कांसस राज्य पुलिस निदेशक माइक हैगर ने बताया कि, पुलिस के साथ गोलीबारी में संदिग्ध भी घायल हुआ है. 

कैसे पेश आई वारदात?

दरअसल, गोलीबारी की ये वारदात सुबह तकरीबन 11.30 बजे हुई, जब अचानक एक अज्ञात हमलावर अर्कांसस के एक सुपरमार्केट में जबरदस्ती घुस आया. इसके फौरन बाद उसने सुपरमार्केट में गोलीबारी शुरू कर दी. इसी दौरान आंध्र प्रदेश के 32 साल के गोपीकृष्ण चेक-आउट काउंटर पर काम कर रहे थे. एकाएक हो रही धुआंधार गोलीबारी को देख गोपीकृष्ण डर गए, मगर इससे पहले की वह खुद को सुरक्षित कर पाते.. वो हमलावर की वारदात का शिकार हो गए.

Advertisment

पुलिस तफ्तीश में सुपरमार्केट में लगे सीसीटीवी के जरिए वारदात का एक वीडियो भी सामने आया, जहां बंदूकधारी हमलावर गोपीकृष्ण को गोली मारते हुए नजर आ रहा है. इसके बाद गोपीकृष्ण मौके पर गिर जाते हैं. इसके बाद हमलावर काउंटर पर कूदता है और शेल्फ से कुछ उठाता नजर आता है. 

वहीं दूसरी ओर गोपीकृष्ण को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रविवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, दसारी गोपीकृष्ण के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा है. 

हमलावर गिरफ्तार

Advertisment

वहीं मामले में पुलिस ने संदिग्ध शूटर 44 वर्षीय ट्रैविस यूजीन पोसी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे जेल ले जाया गया और उस पर बड़े पैमाने पर हत्या का आरोप लगाया गया है.

Source : News Nation Bureau

Andhra Pradesh man dead US shooting Arkansas shooting US supermarket shooting Arkansas supermarket shooting
Advertisment
Advertisment