Advertisment

Exclusive: भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने वॉइस कॉल पर की बात तो पिता बोले- तुम मेरे लिए मर चुकी हो...

भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने वाइस कॉल पर राजस्थान में रहने वाले अपने पिता से बात की. इस दौरान पिता ने अपनी बेटी को खूब खरी-खोटी सुनाई और कहा कि तुम मेरे लिए मर चुकी हो.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
anju marrage

अंजू ने वॉइस कॉल पर की बात तो पिता बोले- तुम मेरे लिए मर चुकी हो...( Photo Credit : File Photo)

Anju Nasrullah Love Story : भारत से पाकिस्तान गई अंजू इस वक्त सुर्खियों में हैं. उसके इस्लाम कबूलने और निकाह का दावा किया गया है. जहां अंजू पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलकर काफी खुश है तो वहीं भारत में उनके परिजन काफी दुखी हैं. अब अंजू को फ्लैट और ढेर सारे गिफ्ट भी मिल रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि अंजू ने राजस्थान के ग्वालियर में रहने वाले अपने पिता गया प्रसाद से वॉइस कॉल पर बात की है. इसे लेकर अंजू के पिता ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में बड़ा खुलासा किया है. (Anju Nasrullah Love Story)

Advertisment

अंजू और नसरुल्लाह की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. अंजू के पिता गया प्रसाद ने न्यूज नेशन को बताया कि उसने फोन पर अंजू को खूब खरी-खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा कि तूने भारत का नाम बदनाम कर दिया है. उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि अंजू के बच्चे भारत में ही रहें. अगर बच्चों का पिता ना रख पाए तो मैं बच्चों को रखने के लिए तैयार हूं, लेकिन पाकिस्तान बच्चों को नहीं जाने दूंगा. नसरुल्ला भी अंजू के पिता से बात करना चाहता था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. पिता ने फोन पर कहा कि बेटी तुम मेरे लिए मर चुकी हो, तुमसे कोई रिश्ता नहीं है. (Anju Nasrullah Love Story)

यह भी पढ़ें : Manipur Violence : मणिपुर में पीड़ितों से मिले INDIA गठबंधन के सांसद, लोगों का दर्द किया बयां

जानें अंजू के पिता ने फोन पर अंजू से क्या कहा? (Anju Nasrullah Love Story)

Advertisment

अंजू के पिता गया प्रसाद ने कहा- पाकिस्तान क्या लेने गई?

अंजू बोली- क्या मैं घूमने नहीं आ सकती? 

पिता बोला- वही जगह घूमने के लिए मिली, कहीं और नहीं घूम सकती. अब हम सब तेरे लिए मर गए हैं, तेरे बच्चे भी तेरे लिए मर गए हैं. मां, बाप, भाई, पति, बच्चे सब तेरे लिए मर चुके हैं. 

अंजू के पिता की नाराजगी पर नसरुल्ला बात करना चाहता था, लेकिन अंजू के पिता ने नसरुल्ला से बात नहीं की. 

Anju father anju nasrullah love story Anju went to Pakistan Nasrullah Anju father Gaya Prasad anju
Advertisment
Advertisment