Advertisment

डोनाल्ड ट्रंप पर कैसे हुआ था अटैक, किस जगह से चलाई गई थीं गोलियां ? Video सामने आया

Donald Trump Attacked: वीडियो में हमलावर का शव देखा जा सकता है. शूटर ने पास की इमारात से ट्रंप के मंच पर गोलियां चलाई थीं.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Donald Trump Attacked Video

Donald Trump Attacked Video( Photo Credit : social media)

Donald Trump Attacked: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर शनिवार को जानलेवा हमला हुआ. चुनावी रैली में उन पर अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगी. एक गोली उनके कान के पास से गुजर गई. वे खून से लथपथ हो गए. बाद में ये खबर सामने आई कि हमलावार को ढेर कर दिया गया है. अब इस घटना का नया वीडियो सामने आया है. इसमें शूटर ने कहां से गोली चलाई, उस जगह को देखा जा सकता है. अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने एक्स पर लिखा कि ये हत्या का प्रयास था. इस हत्या में रैली स्थल के बाहर एक ऊंचे मंच से गोलियां चलाई गईं. 

Advertisment

BNO न्यूज की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शूटर ने कहां से ट्रंप पर हमला किया. बताया जा रहा है कि ट्रंप पर एक इमारत की छत से गोलीबारी हुई. यह जगह वीडियो में देखी जा सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पास की इमारत की छत पर हमलावर ढेर पड़ा है. इसके बाद ट्रंप की रैली में भगदड़ मच गई. सीक्रेट गार्ड ने आनन फानन में ट्रंप को  मंच से उतार दिया. इस घटना में ट्रंप को भी चोट आई है. उन्होंने बताया कि कान के निचले भाग  में गोली लगी. उनके कान से खून निकलते देखा गया. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

राइफल के साथ छत पर रेंगते दिखा 

कई प्रत्यक्षदर्शियों ने इस घटना के बारे में बताया. एक शख्स का कहना है कि ‘उसने शूटर को कुछ मिनटों तक राइफल के साथ छत पर रेंगते हुए देखा था. वहीं पुलिस और सीक्रेट सर्विस ने शूटर को पहले पहले सीरियसली नहीं लिया. मगर जैसे ही ये घटना घटी, सीक्रेट सर्विस ने उसे ढेर कर दिया.’

रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स ने की निंदा 

प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स ने हिंसा की निंदा की. आपको बता दें कि अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं.  ट्रंप और राष्ट्रपति जो बाइजन एक फिर आमने सामने हैं. प्रवक्ता स्टीवन चेउंग ने एक बयान में कहा, “राष्ट्रपति ट्रंप ने इस जघन्य कृत्य को लेकर त्वरित कार्रवाई पर प्रतिक्रियाकर्ताओं का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, स्थानीय चिकित्सा सुविधा में उनकी जांच हो रही है. ज्यादा जानकारी बाद में दी जाएगी.”

Source : News Nation Bureau

Barack Obama Donald trump shot newsnation joe-biden Donald Trump Attacked Video Donald Trump Donald Trump News
Advertisment
Advertisment