Advertisment

महिला ने बच्चे को करीब से मारी गोली, वायरल वीडियो को लेकर हैरान हो जाएंगे 

यह घटना अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के होम्सबर्ग सेक्शन की है. यह घटना कैमरे में कैद हो गई. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
Philadelphia woman

Philadelphia woman( Photo Credit : newsantion)

New York: एक महिला ( Philadelphia woman) की दरिंगी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें महिला माता-पिता के साथ नवजात को बेहद करीब से गोली मार देती है. यह भयावह घटना बीते सप्ताह शहर के होम्सबर्ग सेक्शन में हुई. यह घटना कैमरे में कैद हो गई. आरोपी महिला की पहचान अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के फिलाडेल्फिया की बिलिप्स के रूप में हुई है. वीडियो में महिला को एक घर के बाहर देखा गया. उसे सात माह के बच्चे और उसके माता-पिता पर गोली चलाते हुए देखा गया. गोली के चलने के बाद बच्चा जोर-जोर से चिल्लाने लगा और रोने लगा. मगर वह बच गया. इसके बाद मां चिल्लाने लगी. 

Advertisment

पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली जो माता पिता वहां पर नहीं थे. बच्चे को एक शख्स ने अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की कि माता-पिता सुरक्षित हैं. फिलाडेल्फिया पुलिस का कहना है कि मुख्य निरीक्षक स्कॉट स्मॉल ने कहा कि 7 महीने के बच्चे की हालत स्थिर है. घटना के बाद बच्चे के माता-पिता को खोजने में अफसरों को करीब एक घंटे लगा. बताया जा रहा कि बुजुर्ग कपल को घटना स्थल से कुछ दूर पाया गया. फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट डेनिस रोसेनबाम का कहना है कि माता-पिता ने कबूल किया कि पुलिस द्वारा पकड़े जाने से बचने के लिए घटनास्थल से भाग गए. जिस पड़ोसी ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, उसने कहा कि मुझे पता चला कि बच्चा 7 माह का है. 

ये भी पढे़ें:  Weather Update: दिल्ली-NCR में मॉनसून की बिगड़ी चाल, फिर जारी येलो अलर्ट, जानें IMD का अपडेट 

माता-पिता ने कहा कि उनके पास वारंट हैं. वे कार से बाहर निकले और मैंने बच्चे को ले लिया. मुझे इस बच्चे की रक्षा करनी है. यह बहुत भयभीत करने वाला है. तभी महिला आती है. बिना किसी पछतावे के परवाह किए बिना बस गोली चला देती है. वह ऐसा व्यवहार कर रही थी, जैसे कुछ नहीं हुआ हो. 

रोसेनबाम ने कहा कि पुलिस को मिली जानकारी की बदौलत जांचकर्ता संदिग्ध को जल्दी से गिरफ्तार करने में सफल रहे. रोसेनबाम ने कहा, ऐसा लगता है कि यह सब 100 डॉलर के नारकोटिक्स कर्ज से उपजा है. यह दुखद है. आप वीडियो देखें ये सचमुच बच्चे की मां पर बंदूक चला देती है. सौभाग्य से वह चूक गई और शायद उसी वक्त बच्चे को गोली लग जाती है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

International News horrifying video viral point blank range arrested Philadelphia woman Shooting
Advertisment
Advertisment