Advertisment

Bangladesh के बाद भारत के इस पड़ोसी देश में भड़कने वाली है हिंसा, तख्तापलट की तैयारी

बांग्लादेश के बाद अब भारत के एक और पड़ोसी देश में बगावत के सुर सुनाई देने लगे हैं, ताज्जुब नहीं होगा अगर आने वाले दिनों में इस देश में भी बांग्लादेश की तरह तख्तापलट हो जाए.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Bangladesh Crisis news

Bangladesh के बाद भारत के इस पड़ोसी देश में भड़कने वाली है हिंसा

Pakistan Crisis: पाकिस्तान में भी बांग्लादेश जैसा विद्रोह किसी भी वक्त भड़क सकता है. क्योंकि पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने बड़ी रैली कर दी और पीटीआई नेता अली अमीन गंधापुरा और इमरान खान को नहीं छोड़ा गया तो पाकिस्तान में भी बांग्लादेश जैसा प्रदर्शन किया जाएगा. आखिर क्या है हालात... पाकिस्तान में देखिए रिपोर्ट- दरअसल, बांग्लादेश में भीड़ ने जिस तरह शेख हसीना की सरकार का तख्ता पलट कर दिया क्या ठीक उसी तरह पाकिस्तान में भी भीड़ तख्ता पलट करने वाली है? क्योंकि पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी के एक नेता की धमकी से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Nitin Gadkari के ऐलान से गाड़ी वालों की हुई मौज, अब नहीं करना होगा Toll Tax का भुगतान!

...तो जनता बगावत कर देगी

पाकिस्तानियों सुन लो पीटीआई नेता अली अमीन गंदा ने ऐलान किया है कि अगर इमरान खान को नहीं छोड़ा गया तो जनता बगावत कर देगी. एक से दो हफ्ते में कानूनी तौर पर इमरान खान रिहा ना हुआ तो खुदा की कसम हम इमरान खान को फर खुद रिहा करेंगे. तैयार हो तैयार हो हक के लिए तैयार हो... मैं आपको लीड करूंगा. मैं आपको लीड करूंगा... इमरान को पिछले साल 5 अगस्त को तो खाना भ्रष्टाचार मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. तब से वह अलग-अलग मामलों में जेल में बंद हैं. इमरान को जेल में बंद हुए 400 दिन पूरे हो गए हैं. ऐसे में इमरान खान की पार्टी का गुस्सा भड़क रहा है, जिसका ट्रेलर इस्लामाबाद में हुई रैली में नजर आया जब भीड़ ने पुलिस वालों पर पथराव कर दिया, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज किया गया.

यह खबर भी पढ़ें-  खुशखबरीः योगी सरकार के इस फैसले ने बदली यूपी वालों की तकदीर, चारों तरफ खुशी का माहौल

पहली गोली में खाऊंगा. आगे मैं रहूंगा

इसी रैली के मंच से गंधापुरा की हुंकार भरी...उन्होंने कहा कि पहली गोली में खाऊंगा. आगे मैं रहूंगा, पीछे नहीं हटना अगर अब हम पीछे हटे तो ना दोबारा ऐसा मौका मिलेगा ना दोबारा ऐसा लीडर मिलेगा, ना दोबारा ऐसी कौम मिलेगी. पाकिस्तान में अभी शाहबाज शरीफ की सरकार है, लेकिन इमरान खान की लोकप्रियता में भी कोई कमी नहीं आई है. ऐसे में पाकिस्तान की सरकार इमरान खान को जेल से बाहर नहीं आने दे रही है. लेकिन अब इमरान की पार्टी करो या मरो की जंग की तैयारी कर रही है, जिसका मतलब है कि पाकिस्तान में भी बांग्लादेश की तरह सत्ता विरोधी संघर्ष सामने आ सकता है.

Bangladesh Crisis News Bangladesh Crisis Update Bangladesh Crisis Bangladesh
Advertisment