Advertisment

सलमान खान की दोनों टांगे...अब बिश्नोई गैंग की धमकी से जुड़ा नया वीडियो आया सामने

सलमान खान को लेकर एक और वीडियो सामने आया है. खास बात यह है कि लॉरेंस बिश्नोई की ओर से दी गई धमकी के बाद इस वीडियो का कनेक्शन पाकिस्तान से बताया जा रहा है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Salman Khan Another Threaten Video From Pakistan
Advertisment

Salman Khan: फिल्मी दुनिया का दबंह कहे जाने वाले भाईजान यानी सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इन दिनों बिश्नोई गैंग की ओर से मिली धमकी के बाद से ही सलमान खान हाई सिक्योरिटी में रह रहे हैं. वहीं बिश्नोई गैंग की ओर से भी ये साफ कर दिया गया है कि अब वह सलमान खान को माफ नहीं करेंगे. इसको लेकर बिश्नोई समाज की ओर से एक अपील भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से की गई है. इस बीच सलमा्न खान को लेकर एक और वीडिोय सामने आया है. इस वीडियो का कनेक्शन पाकिस्तान से जुड़ा है. 

पाकिस्तान से जुड़ा कनेक्शन

सलमान खान की ओर से माफी न मांगे जाने का मुद्दा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी उठा हुआ है. दरअसल पाकिस्तान के यूट्यूब इंफ्लूएंसर भी सलमान खान को मिली धमकी के मुद्दे पर अपने देश की जनता की राय ले रहे हैं. उनकी इस राय के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है. 

यह भी पढ़ें - सलमान खान को बचाएंगे पीएम मोदी! जानें अब क्या बोला बिश्नोई समाज

क्या है वीडियो में

ये वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूबर नाईल खान के सोशल मीडिया हैंडल यू ट्यूब पर शेयर किया गया है. इसमें उन्होंने पाकिस्तान के ही एक बुजुर्ग से लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े केस को लेकर सवाल किया है. सवाल है कि क्या सलमान खान को माफी मांग लेनी चाहिए. इसके जवाब में पाकिस्तान शख्स ने कहा है कि 'सलमान खान को तुरंत मंदिर जाकर माफी मांग लेना चाहिए. वरना लॉरेंस बिश्नोई दोनों टांगे काटकर भी माफी मंगवा सकता है.'

सलमान को मांग लेना चाहिए माफी

बता दें कि इस शख्स का नाम अकबर बताया जा रहा है. अकबर का कहना है कि इस मामले को बढ़ाने की बजाय सलमान खान को माफी मांग लेना चाहिए. बिश्नोई समाज पहले ही इस मामले में 27 साल तक इंतजार कर चुका है. अगर माफी से बात खत्म होती है तो खत्म कर लेना चाहिए.

तो क्यों दे रहे हैं बेल

पाकिस्तानी अकबर ने यह भी पूछा है कि अगर सलमान खान ने काले हिरण को नहीं मारा तो वह 27 वर्षों से क्यों बेल पर हैं. वह इस मामले में क्यों खर्चा कर रहे हैं. यही नहीं अकबर ने यह भी कहा कि अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते हैं तो इसका खामिजाया भारत में रह रहे मुसलमानों की भी भुगतना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें - सलमान खान को पाकिस्तान से भी मिली धमकी! Video में लॉरेंस बिश्नोई के लिए ये क्या कह दिया

Salman Khan World News pakistan Lawrence Bishnoi gang Gangster Lawrence Bishnoi gangster lawrence bishnoi story ganster lawrence bishnoi salman khan threat Salman Khan threat mails controversy salman khan threat mail Lawrence Bishnoi Gang Latest News Bishnoi Gang Salman Khan threat case lawrence bishnoi gang hit list
Advertisment
Advertisment