Advertisment

Sheikh Hasina: ढाका से भागकर गाजियाबाद पहुंचीं शेख हसीना, हिंडन एयरपोर्ट पर उतरा विमान

Sheikh Hasina: बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना गाजियाबाद पहुंच गई हैं. उनका विमान हिंडन एयरपोर्ट पर लैंड किया. वायुसेना उनकी हर हरकतों पर नजर रख रहा है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
एडिट
New Update
Bangladesh PM

Bangladesh PM

Sheikh Hasina: बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना दिल्ली के करीब गाजियाबाद पहुंच गई हैं. शाम 5.36 बजे उनका विमान सी-130 हिंडन एयरपोर्ट पर लैंड कर गया. बांग्लादेशी प्रधानमंत्री का विमान भारतीय वायुसेना के हैंगर के करीब पार्क है. वायुसेना पूरे मूवमेंट पर नजर रख रही है. सुरक्षा बलों और वायुसेना के सूत्रों का कहना है कि भारतीय एयरस्पेस में जैसे ही उनका विमान दाखिल हुआ, तब से लेकर हिंडन एयरपोर्ट पहुंचने तक हमने निगाहें गड़ाए रखीं.

Advertisment

बता दें, हसीना ने आज दोपहर 2.30 बजे राष्ट्रपति आवास बंगभवन से सेना के हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी थी. शेख हसीना के साथ उनकी छोटी बहन शेख रेहाना भी हैं. 

अंतरिम सरकार संभालेगी सत्ता

बांग्लादेश में लंबे समय से जारी हिंसा के कारण शेख हसीना को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा. बांग्लादेश में फिलहाल अंतरिम सरकार सत्ता चलाएगी. बांग्लादेश सेना के प्रमुख वेकर-उज-जमान ने बताया कि हम देश में शांति बहाल करेंगे और नागरिकों से हिंसा रोकने के लिए अपील कर रहे हैं. 

 

Sheikh Hasina Bangladesh News in Hindi bangladesh news Bangladesh
Advertisment
Advertisment