Advertisment

China के शेडोंग में भयंकर लैंडस्लाइड, हाईवे पर अचानक आया मलबा, और फिर जो हुआ... देख कांप गए लोग!

चीन के शेडोंग से एक खौफनाक वीडियो सामने आया. शेडोंग में एक हाईवे पर अचानक भूस्खलन हुआ. इसके बाद जो हुआ, जो देखकर लोग कांप गए. यह वीडियो बड़ा हैरान कर देने वाला है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
China Landslide Video

चीन के शेडोंग में भयंकर लैंडस्लाइड (Image: X/@yangyubin1998)

China Landslide Video: चीन के शेडोंग से एक खौफनाक वीडियो सामने आया. शेडोंग में एक हाईवे पर अचानक भूस्खलन हुआ. इसके बाद जो हुआ, जो देखकर लोग कांप गए. यह वीडियो बड़ा हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी भयानक तरह से हाईवे पर लैंडस्लाइड होता है. भूस्खलन की इस घटना का वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisment

लैंडस्लाइड की चपेट में आने से बचीं गाड़ियां  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस लैंडस्लाइड का वीडियो @yangyubin1998 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो में दिखता है कि लैंडस्लाइड की चपेट में आने से गाड़ियां बाल-बाल बच जाती हैं. यह वीडियो महज 10 सेकंड का है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक सैकड़ों लोग देख चुके हैं. 

यहां देखें- चीन में लैंडस्लाइड का वीडियो

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि तीन गाड़ियां हाईवे से होकर गुजर रही होती हैं. तेज रफ्तार के आगे गुजरते ही जबरदस्त लैंडस्लाइड होता है. बहुत तेज रफ्तार से मलबा हाईवे की ओर बढ़ता है. इस दौरान मलबे की चपेट में आने से एक कार बाल बाल बच जाती है. यह नजारा हैरान कर देने वाला था. हालांकि ट्रक मलबे को देख कुछ ही दूरी पर रुक जाता है.

जरूर पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर, उड़ गए परखच्चे, रोंगटे खड़े कर देगा हिट एंड रन का ये मामला!

लैंडस्लाइड को देख डर गए लोग

Advertisment

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कार तेज रफ्तार से आ रही है होती है. तभी ऐसा कुछ होता है, जिससे हर कोई डर जाता है. अचानक भूस्खलन का पूरा मालबा हाइवे पर आ जाता है. इसके चपेट में आने से कार बाल बाल बच जाती है. वही कार के पीछे आ रही है एक ट्रक भी इसके चपेट में आने बच जाती है. 

ये भी पढ़ें: Ajgar Ka Video: भारी भरकम अजगर के साथ नहाते दिखा शख्स, कहीं भारी न पड़ जाए ये यारी, हरकत देख होंगे हैरान!

Advertisment
Advertisment