Advertisment

US Shooting: न्यूयॉर्क के रोचेस्टर पार्क में गोलीबारी में एक की मौत, 6 लोग घायल

US Shooting: अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक सभा के दौरान अज्ञात बंदूकधारी ने गोलीबारी कर दी. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. जबकि 6 लोग घायल हो गए. घायलों में की हालत गंभीर बनी हुई है.

author-image
Suhel Khan
New Update
US Shooting

New York Shooting: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं आम बात हैं. अब न्यूयॉर्क के रोचेस्टर पार्क में गोलीबारी की खबर है. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई है जबकि छह लोग घायल हुए हैं. रोचेस्टर फर्स्ट के मुताबिक, रोचेस्टर पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई. जबकि गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया. ये घटना रविवार शाम करीब 6.20 बजे हुई. अधिकारियों ने बताया कि ऊपरी न्यूयॉर्क शहर में मामूली चोटों के साथ पांच अन्य पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

सभा के दौरान हुई गोलीबारी

बताया जा रहा है कि मेपलवुड पार्क में एक बड़ी सभा चल रही थी. तभी एक अज्ञात बंदूकधारी ने सभी में गोलीबारी कर दी. गोलीबारी के बाद पार्क में भगदड़ मच गई. हालांकि इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए. इनमें से एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.  पुलिस के मुताबिक, जिस शख्स ने सभा के दौरान गोलीबारी की उसके बारे में अभी तक पता नहीं चला है.ॉ

ये भी पढ़ें: मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू के ढीले पड़े तेवर, अब इस बात को लेकर भारत का जताया आभार

International News US Shooting US News World News New York us shooting news world news in hindi
Advertisment
Advertisment