Advertisment

जाकिर नाइक ने वक्फ बोर्ड को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, 50 लाख मुसलमान हो जाएं...

प्रस्तावित वक्फ बोर्ड बिल को लेकर इस्लामिक कट्टरवादी प्रचारक जाकिर नाइक के बिगड़े बोल सामने आए हैं. इस बिल के विरोध में जाकिर ने मुसलमानों को एकजुट होने की अपील की है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Zakir Naik

Zakir Naik: भारत के मोस्ट वांटेड जाकिर नाइक ने एक बार फिर अपनी जुबान से जहर उगला है. कट्टरवादी इस्लामिक प्रचारक नाइक ने वक्फ बोर्ड बिल के प्रस्ताव पर अपना विरोध जाहिर किया है. इस भगोड़े अपराधी ने भारत के मुस्लिम समुदाय के लोगों को भड़काने की भी कोशिश की है. अपने गलत इरादों के चलते जाकिर नाइक ने कहा है कि इस बार की सरकार पहले की तरह मजबूत नहीं है. ऐसे में इस कमजोर सरकार के खिलाफ मुसलमानों को एकजुट होना होगा. यही नहीं जाकिर नाइक ने अपनी नापाक जुबान से वक्फ बोर्ड बिल के खिलाफ 50 लाख लोगों को एकजुट होने की सलाह भी दी है. 

Advertisment

जाकिर ने जारी किया वीडियो

इस्लामिक कट्टरवादी प्रचारक जाकिर ने अपने बिगड़े बोलों वाला एक वीडियो भी जारी किया है. नाइक ने वीडियो जारी करके कहा है कि भारत में 21 करोड़ से ज्यादा मुसलमान हैं, लेकिन इनमें से सिर्फ 50 लाख भी एक जुट हो जाएं तो वक्फ बोर्ड बिल पास नहीं हो पाएगा.

यही नहीं जाकिर ने यह भी कहा कि इस बिल के खिलाफ सब मिलकर मतदान करें. जो जिस राज्य में है वहीं से अपने इस बिल का विरोध करे. 

देश में तीसरे नंबर पर वक्फ बोर्ड की जमीन



जाकिर ने यह भी कहा कि देश में वक्फ बोर्ड की जमीन तीसरे नंबर पर है. उन्होंने कहा कि यह कोई सार्वजनिक संपत्ति नहीं है, ऐसे में जो गैर मुस्लिमल समुदाय के लोग हैं उन्होंने इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि इसके तहत जो जमीन आती है उसे मुस्लिमों ने दान में भी दिया है. 

लेकिन मौजूदा बिल मुस्लिमों के अधिकारों को गिराने का काम करता है. ऐसे में मुसलमान लोगों को इसका विरोध करने की जरूरत है. 

zakir naik malaysia World News Zakir Naik Zakir Naik Hate Speech Latest World News IRF Zakir naik
Advertisment
Advertisment