Advertisment

शादी टूटने के बाद इस हसीना संग रात का मजा लेते दिखे अब्दू रोजिक, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

अब्दू रोजिक लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे. अब्दू की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. वहीं हाल ही में उनकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
_अब्दू रोजिक (Social Media)

अब्दू रोजिक (Social Media)

Advertisment

अब्दू रोजिक लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे. अब्दू की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, लेकिन इन तस्वीरों को देख लोगों ने अब्दू को काफी भला बुरा कहा था यह देखकर अब्दू ने वीडियो बनाकर लोगों से यह भी रिक्वेस्ट की थी कि आप इस तरह की बातें ना करें क्योंकि इससे उनके रिश्ते पर असर पड़ रहा है. अब्दू जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. पहले उनकी शादी किसी इवेंट की वजह से पोस्टपोन हुई थी, लेकिन हाल ही में अब्दू ने खुलासा किया है कि उन्होंने अमीरा के साथ शादी तोड़ दी है.

Advertisment

अब्दू रोजिक की वीडियो वायरल 

वहीं हाल ही में अब्दू रोजिक का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायल हो रहा है. जिसमें वो एक हसीना के साथ नजर आ रहे है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वहीं लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे है. हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी अपने डांस के स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. फैंस ही क्या सितारे भी गोरी के अंदाज के दीवाने हैं. गोरी नागोरी के इंस्टा हैंडल पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

Advertisment

गोरी नगोरी के साथ दिखे अब्दू

वहीं गोरी भी अपने फैंस का दिल खुश करने के लिए आए दिनों अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. गोरी नागोरी के इंस्टा हैंडल पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी अकेली नहीं बल्कि बिग बॉस के पॉपुलर एक्स कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisment

यूजर ने किए कमेंट 

गोरी नागोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी अब्दु रोजिक के साथ मिलकर स्त्री 2 के मोस्ट पॉपुलर गाने आज की रात पर ऐसा डांस करती हैं कि लोग तो दोनों के दीवाने हो जाते हैं. जहां अब्दु रोजिक के डांस स्टेप वीडियो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहा है तो वहीं गोरी नागोरी के डांस मूव्स फैंस को क्रेजी कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है आपने तो दिल ही जीत लिया है तो वहीं दूसरे ने लिखा की ये आपका बेटा है क्या. 

ये भी पढ़ें - Anupama Leap: लीप के बाद अनुपनमा की हो जाएगी छुट्टी, होगी नए किरदार की एंट्री

gori nagori Abdu Rozik abdu rozik news Abdu Rozik engagement abdu rozik songs abdu rozik trolled abdu rozik bigg boss Abdu Rozik wedding cencel gori nagori video abdu rozik Instagram
Advertisment
Advertisment