Advertisment

बॉलीवुड के वो स्टार जो मुस्लिम होकर भी मनाते हैं नवरात्रि, एक नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

नवरात्रि का त्योहार कल से यानी 3 अक्टूबर से शुरु होने वाला है. पूरे देशभर में इसे धूमधाम से मनाया जाता है. 9 दिनों तक भक्त माता की आराधना करते हुए दिखाई देते हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (21)
Advertisment

नवरात्रि का त्योहार कल से यानी 3 अक्टूबर से शुरु होने वाला है. पूरे देशभर में इसे धूमधाम से मनाया जाता है. 9 दिनों तक भक्त माता की आराधना करते हुए दिखाई देते हैं. आम आदमी हो या बॉलीवुड के सितारे सभी इस त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं. वैसे तो ये त्योहार हिंदुओं का त्योहार है, लेकिन काफी सारे मुस्लिम सितारे भी हैं. जो कि इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाते है. भारत में ऐसे कई लोग हैं जो धर्म की बेड़ियों को तोड़ कर सभी धर्म के त्योहार मनाते हैं और यह इस देश की खूबसूरती है.

Advertisment

सारा अली खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके लुक की हमेशा ही चर्चा की जाती है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. सारा अली खान हिंदू धर्म की ज्यादातर पूजा में शामिल होती है.

शाहरुख थान

Advertisment

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के घर पर हर त्यौहार बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. शाहरुख खान हिंदू धर्म में काफी विश्वास रखते है. जब शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग केस में नाम आया था, तब एक्टर और उनकी वाइफ गोरी को नवरात्रि के दौरान माता की पूजा करते देखा गया था.

ये भी पढ़ें - महात्मा गांधी की परपोती है दिवा, ग्लैमरस लुक से बरपाती हैं कहर

आमिर खान

Advertisment

आमिर खान बॉलीवुड के चर्चित सुपरस्टार हैं और हमेशा ही किसी ना किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. खासकर अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर वो चर्चा में रहते हैं. आमिर वडोदरा नवरात्री में शामिल हो चुके हैं.

हिना खान

हिना टेलीविजन की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं और हमेशा ही अपने किलर लुक्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस भी नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाती हैं और उन्हें माता के दरबार में दर्शन करते हुए देखा जाता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें - Navratri special-नॉन स्टॉप हल्ला मचेगा, जब बजेंगे ये गरबा सॉन्ग

ये भी पढ़ें - खुलासा: कई लड़कों के साथ सो चुकी है ये एक्ट्रेस, क्या इस वजह से टूटी उनकी शादी!

navratri-2024 Bollywood actor Navratri celebrations muslim bollywood actor
Advertisment
Advertisment