Advertisment

Sector 36 Trailer: Vikrant Massey के खूंखार अंदाज को देख कांप जाएगी रूह, सामने आएगा निठारी कांड का असली सच

Sector 36 Trailer: फिल्म सेक्टर 36 की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. विक्रांत मैसी की एक्टिंग तो इस फिल्म में देखने को बनती है. विक्रांत इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहें हैं, जो बच्चों को किडनैप करता है और फिर उन्हें मार डालता है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
36 Trailer (1)

Vikrant Massey Sector 36 Trailer

Sector 36 Trailer: 12th फेल के बाद एक बार फिर से विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपने फैंस का मनोरंजन करने आ रहे हैं. लेकिन इस बार उनका बेहद की खूंखार अंदाज देखने को मिलेगा. एक्टर की फिल्म 'सेक्टर 36' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में कई सीन्स ऐसे देखने को मिल रहे है जिन्हें देखने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएंगी. इस फिल्म में खतरनाक सीरियल किलर का किरदार निभा रहे हैं जो बच्चों की किडनैपिंग करता है. इस फिल्म में विक्रांत के साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे, जो लापता हो रहे बच्चों की सच्चाई के बारे में पता लगाएंगे. 

Advertisment

ट्रेलर देख फटी रह जाएंगी आंखें!

विक्रांत मैसी की 'सेक्टर 36' का ट्रेलर बेहद ही खतरनाक है, जिसे देखने के बाद दर्शकों की आंखें फटी रह गई हैं. सच्ची घटनाओं (निठारी कांड) पर आधारित इस क्राइम ड्रामा फिल्म में विक्रांत और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) के बीच गजब की लड़ाई देखने को मिलेगी. इसमें दिखाया गया है कि पुलिस अधिकारी (दीपक डोबरियाल ) झुग्गी बस्तियों से बच्चों के गायब होने के मामले की जांच करता है. इस दौरान उसका सामना खतरनाक सीरियल किलर (विक्रांत मैसी) से होता है जो बच्चों को किडनैप करता है. फिल्म की कहानी इसी केस की जांच में घूमती है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब विक्रांत पुलिस अधिकारी की ही बेटी को पकड़ लेता है. 

ये भी पढ़ें- कॉपी कैट! एक जैसे कपड़ें पहनकर पहुंचीं ये दो एक्ट्रेस, यूजर्स ने बताया कौन लगी बेहद Hot?

विक्रांत का रोल है बेहद खतरनाक

फिल्म सेक्टर 36 की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. विक्रांत मैसी की एक्टिंग तो इस फिल्म में देखने को बनती है. विक्रांत इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहें हैं, उनका बेहद खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है. वह एक सीरियल किलर का रोल निभा रहें हैं. विक्रांत मैसी एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहें हैं जो बस्ती में रहने वालों बच्चों को लालच देकर किडनैप करता है और फिर उन्हें मार डालता है. इसमें विक्रांत की एक्टिंग देखने लायक है, अभी तो बस ट्रेलर ही सामने आया है. जब पूरी फिल्म रिलीज होगी तो विक्रांत तो गर्दा ही उड़ा देंगे. ये फिल्म 13 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Top Celebrity Taxpayers List: खूब नोट छाप रहें किंग खान, बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर; टॉप-20 से बाहर हुए अक्षय कुमार

Deepak Dobriyal Vikrant Massey Deepak Dobriyal films Vikrant Massey film Sector 36 Trailer
Advertisment