Advertisment

Rakshabandhan Special: रक्षाबंधन के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये मार्केट, मिलेगी सस्ती और अच्छी राखी

इस बार रक्षाबंधन 19 अगस्त दिन सोमवार को है. वहीं काफी लोगों ने राखी के लिए शॉपिंग भी शुरु कर दी है. अगर आपको भी कुछ खरीदना है, तो आप दिल्ली के इन बाजारों से शॉपिंग कर सकते हैं.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
rakshabandhan

राखी

रक्षाबंधन भाई बहन के प्यार को दर्शाता है. हर बहन अपने भाई के लिए राखी खरीद रही है, तो भाई अपनी बहन के लिए गिफ्ट खरीद रहे है. वहीं ज्यादातर लोगों ने राखी के लिए शॉपिंग भी शुरु कर दी है. राखी के लिए कई लोग आउटफिट्स ढुंढ रहे है, तो कई बहने राखी देख रही है. वहीं  बाजारों में भाइयों के लिए अलग अलग तरह की सुंदर और अच्छी राखी दिख रही है. अगर आपको भी कुछ खरीदना है, तो आप दिल्ली के इन बाजारों से शॉपिंग कर सकते हैं. यहां आपको ट्रेंडिंग और बढ़िया चीजें कम दाम में मिलेगी. 

Advertisment

करोल बाग 

आप दिल्ली के करोल बाग मार्केट में भी जा सकते हैं. यहां आपको कपड़ों से लेकर फुटवियर, बैग और राखी के कई डिजाइन मिलेंगे. यहां आपको सस्ती से लेकर मंहेगी राखी तक मिल जाएंगी. वहीं अगर आप अपनी बहन के लिए गिफ्ट लेने की सोच रहे है, तो ये मार्केट बेस्ट है. 

कमला नगर 

दिल्ली में कमला नगर मार्केट बहुत ही फेमस है, यहां आपको कपड़े, फुटवियर सभी चीजें ट्रेंडिंग और सही दाम में मिल जाएंगी. साथ ही यहां पर इन सब चीजों में कई तरह की वैरायटी मिल जाएगी, जिससे आप अपनी पसंद की चीजें खरीद सकते हैं. साथ ही यहां आपको अपने भाई के लिए बेस्ट राखी मिल जाएगी. 

ये भी पढ़ें - Magical Lake: यहां हर मुराद होती है पूरी! जानें कहां है ख्वाहिशें मुकम्मल करने वाली जादुई झील

लाजपत नगर 

ट्रेंडिंग कपड़ों के लिए आप लाजपत नगर भी जा सकते हैं. यहां की मार्केट में आपको ट्रेंडी कपड़े से लेकर राखी के कई डिजाइन मिल जाएंगे. वहीं अगर बहन को राखी गिफ्ट में आउटफिट देना चाहते हैं, तो आप अपनी बहन को लेकर लाजपत नगर जा सकते हैं. 

लक्ष्मी नगर

राखी की शॉपिंग के लिए आप लक्ष्मी नगर की मार्केट भी जा सकते हैं. यहां आपको कपड़े, फुटवियर, ट्रेंडी ज्वेलरी डिजाइन और राखी के लिए अलग अलग बेहतरीन डिजाइन दिख जाएंगे.  साथ ही यहां आपको एथनिक और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट मिल जाएंगे.

Advertisment

 

Rakshabandhan Celebration delhi rakshabandhan festival Delhi Market Rakshabandhan
Advertisment
Advertisment