Advertisment

बीच सड़क पर शिक्षिका के फाड़ दिए कपड़े, छीना दुपट्टा, फिर सड़क पर गिराकर किया ऐसा हाल

बिहार के मुजफ्फरपुर में कार सवार बदमाशों ने शिक्षिका के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी की और उसके कपड़े फाड़ दिए. जब शिक्षिका ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
cloth torn
Advertisment

बिहार के मुजफ्फरपुर से महिला शिक्षिका के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है, जहां आरोपियों ने ना सिर्फ शिक्षिका की स्कूटी में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया बल्कि बीच सड़क पर उसके कपड़े भी फाड़ दिए. जब शिक्षिका ने इसका विरोध किया तो उसका दुपट्टा छीन, सड़क पर उसे घसीटने लगे. शिक्षिका की आवाज सुन, जब उसके भाई बचाने के लिए पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें भी रॉड से पीटा.

बीच सड़क पर शिक्षिका के फाड़े कपड़े

वहीं, जब चीख पुकार सुनकर गांव वाले वहां इकट्ठा हो गए तो बदमाश वहां से फरार हो गए. जिसके बाद शिक्षिका ने थाने में सभी बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मिली जानकारी के अनुसार, सदर थाना इलाके में एक महिला टीचर के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी की गई. वह स्कूल में पढ़ाकर अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी. तभी पीछे से आकर एक कार ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दिया और शिक्षिका स्कूटी के साथ रोड पर ही गिर गई.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी पर JDU का तंज, कहा- जितना सवाल सरकार से करते हैं, उतना अपने माता-पिता से करते तो अच्छा होता

शिक्षिका का पीछा कर दिया घटना को अंजाम

जिसके बाद कार सवार बदमाश गाड़ी से उतरे और शिक्षिका के साथ बदसलूकी करने लगे. पहले उसके कपड़े फाड़े और जैसे ही उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे. आरोपी के गांव में एक समारोह था, जहां से शिक्षिका पढ़ाकर लौट रही थी. तभी बदमाशों ने शिक्षिका को देखा और उसका पीछा किया. पीछा करके बदमाशों ने शिक्षिका के साथ छेड़खानी करने लगे. शिक्षिका ने जब इसका विरोध किया तो ना सिर्फ उसके कपड़े फाड़े बल्कि बुरी तरह से उसकी पिटाई भी कर दी.

सभी आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

जब शिक्षिका को बचाने क लिए उसके भाई पहुंचे, तो बदमाशों ने उन पर भी लाठी और रॉड से हमला कर दिया. मामले में थानेदार ने शिक्षिका की एफआईआर दर्ज कर ली है और सभी नामजद अपराधी मों. शाकर, मो. जाकिर, मो. ओसाम, मो. शबीर, मो. अलकमा का नाम शामिल है. फिलहाल सभी आरोपी फरार है और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

Bihar News hindi news Crime news Bihar crime rape case
Advertisment
Advertisment