Advertisment

J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा में बुधवार को हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया. ये मुठभेड़ जिले के गंदोल इलाके में हुई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Doda Encounter

Jammu Kashmir Encounter ( Photo Credit : File Photo)

J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार सुबह हुए एक एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. ये एनकाउंटर डोडा जिले के गंदोह इलाके में बुधवार की सुबह शुरू हुई, इस दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई. जिसमें एक आतंकी मारा गया. जम्मू के एडीजीपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर इसके बारे में जानकारी दी. एडीजीपी जम्मू ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "एक आतंकवादी को मार गिराया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: स्पीकर बनते ही ओम बिरला का धमाकेदार भाषण, इमरजेंसी पर कांग्रेस को घेरा, बोले- संविधान की भावना को कुचला

एडीजी जम्मू जोन आनंदजैनिप्स डीआइजी डोडा और एसएसपी डोडा के साथ मौके पर मौजूद हैं. आगे की कार्रवाई की प्रतीक्षा की जा रही है. " बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने दिन में संयुक्त अभियान चलाया. जिसके बारे में एडीजीपी ने एक अन्य ट्वीट में जानकारी दी. जिसमें कहा गया कि डोडा जिले के भद्रवाह सेक्टर में ऑपरेशन चलाया.

ये भी पढ़ें: ICC T20 Rankings: सूर्यकुमार यादव की बादशाहत खत्म, टी 20 का नंबर वन बल्लेबाज बना ये ऑस्ट्रेलियाई

19 जून को मारे गए थे दो आतंकी

इससे पहले बारामूला जिले में भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें दो आतंकी मारे गए थे.  बता दें कि 9 जून को रियासी, कठुआ और डोडा में आतंकी हमले हुए थे. जिनमें नौत तीर्थयात्रियों की जान चली गई थी. जबकि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक जवान भी मारा गया था. इन आतंकी हमलों में एक नागरिक और कम से कम सात सुरक्षाकर्मी घायल भी हुए थे.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोलीं सुनीता, 'बंदा जेल से बाहर न आ जाए, पूरा सिस्टम इस में लगा, ये तानाशाही है'

पीएम मोदी और शाह ने की थी सुरक्षा पर बैठक

इससे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के मद्देनजर एक समीक्षा बैठक की. जिसमें सभी सुरक्षा एजेंसियों को "मिशन मोड में काम करने और समन्वित तरीके से तुरंत प्रतिक्रिया सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद से संबंधित घटनाओं को देखते हुए जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति पर चर्चा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की. इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए, जिसका उद्देश्य क्षेत्र में वर्तमान सुरक्षा परिदृश्य का आकलन करना था.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
  • 19 जून को भी मारे गए थे दो आतंकी

Source : News Nation Bureau

Encounter in Doda security forces Doda Encounter one terrorist killed jammu kashmir news in hindi Encounter in jammu kashmir Jammu kashmir Encounter j&k encounter
Advertisment