Advertisment

पनीर क्या है...इस बच्चे का ये वीडियो आपको देगा रुला, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चे की कहानी ऐसी है कि दिल तोड़ देगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल टूट जाएगा और आंखों में पानी आ जाएगा. दरअसल, एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चा अपनी कहानी बताता है, बच्चे की कहानी ऐसी है कि उसे देखने के बाद किसी का भी दिल पिघल जाएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

Advertisment

दिल तोड़ देगा ये वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रिपोर्टर बच्चे से पूछती हैं कि क्या तुम कभी स्कूल गए हो, तुम्हारी स्कूली की कुछ यादे हैं. महिला रिपोर्टर बच्चे कई ऐसे सवाल करती है, जो वाकई में दिल को तोड़ने जैसा होता है. रिपोर्टर पूछती हैं कि क्या तुमने पनीर खाया है? ये लाइन तो एकदम से दिल और दिमाग को झकझोर देता है. बच्चा तो वो पनीर का नाम ही नहीं सुना होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीधे इस जवाब से एकदम से कतरा जाता है. वीडियो सच में मार्मिक है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सच में ये वीडियो दिल तोड़ने जैसा होता है. 

ये भी पढ़ें- अरे अरे! ये क्या चल रहा है...बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लोग देखते रहे, किसी को यकीन नहीं हुआ!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये वीडियो दिल झकझोर देने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहिए ये अपने आप में दिल को तोड़ने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहिए, इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि आप आज की तारीख में किसी को वोट करिए, गरीब इंसानों के जीवन में कोई बदलाव नहीं होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! इतना बड़ा सांप...नहीं हो रहा है विश्वास, आखिर सड़क पर कहां से आया ये SNAKE

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News Viral Funny Video Viral Video Funny Video Viral
Advertisment
Advertisment