Advertisment

ड्राइवर ने ड्राइविंग सीट छोड़ बोनट पर बैठकर किया खतरनाक स्टंट, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि इस देश में कुछ भी हो सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ड्राइवर ऐसा कारनामा करता है कि लोगों की सांसें थम जाती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ड्राइविंग सिट छोड़कर कर रहा है ये काम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर पिकअप तेजी से चल रही है. एक युवक दूसरी कार से वीडियो बना रहा है. वीडियो में जो दिख रहा है उसे देखकर खुद वीडियो बनाने वाले भी हैरान हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पिकअप गाड़ी का ड्राइवर ड्राइविंग सीट छोड़कर गाड़ी के बोनट पर बैठा है और गाड़ी तेजी से चल रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बिना किसी डर के दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट कर रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि ड्राइवर अपनी मौत को दावत दे रहा है और साथ ही दूसरे लोगों के लिए भी ख़तरा पैदा कर रहा है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flirting Lines | Satyam Chaturvedi (@flirting.lines)

Advertisment

ये भी पढ़ें- सड़क पर चल रही थीं गाड़ियां, तभी काल बनकर लोगों पर गिरा विशाल पेड़! संभलने का भी नहीं मिला समय

वीडियो देख लोगों भड़के

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ये लोग खुद नहीं मरते बल्कि किसी और की जान ले लेते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो में दिख रहे ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो बनाने वाला शख्स भी मूर्ख है कि वह उसकी जान की परवाह नहीं कर रहा है बल्कि वीडियो शूट कर रहा है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Driver Video Viral Pickup Video Viral Stunt Video Viral Video
Advertisment
Advertisment