Advertisment

दिल्ली मेट्रो बनी नशेड़ियों का अड्डा....नही हो रहा है यकीन तो देखें ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को नशे में देखा जा सकता है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये दिल्ली मेट्रोे का है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Delhi Metro Viral Video

दिल्ली मेट्रो वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद कहेंगे कि आखिर दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक नशे में धुत दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

दिल्ली मेट्रो से सामने आया है ये वीडियो?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक मेट्रो के अंदर नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक काफी नशे में नजर आ रहा है. युवक की आंखें पूरी तरह से बंद हैं. वह सीट पर सो जाता है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये दिल्ली मेट्रो का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है, इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. साथ ही ये भी संभव है कि युवक सो रहा हो और पर्याप्त नींद न मिलने के कारण ऐसा व्यवहार कर रहा हो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Safar Delhi (@safar_delhi)

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया ऐसा डांस, देखकर छूट गई यात्रियों की हंसी, इंटरनेट पर धूम मचा रहा Video

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में मेट्रो में सफर करना आसान नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि अब दिल्ली मेट्रो में कुछ भी देखा जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि अरे भाई क्यों बदनाम कर रहे हो, वो सो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई कुछ भी कहो, युवक नशे में है. क्योंकि हाथ बता रहा है. कई यूजर्स ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- मार्क जुकरबर्ग ने अनोखे अंदाज में जताया अमेरिका से प्यार, रॉकिंग अवतार देख चौंक गए लोग, धमाल मचा रहा ये Video

Source : News Nation Bureau

Viral News Metro Video Video viral on Social-Media Viral Video Delhi Metro Viral Video Viral Metro Video
Advertisment
Advertisment