Advertisment

ट्रेन से जा रहे हैं यात्रियों पर पानी का फव्वारा..फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तानी ऐसी हरकत कर रहे हैं कि देख हर कोई हैरान हो जाए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
pakistan viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि लोग ऐसा भी कर सकते हैं? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये सही किया है. दरअसल, पाकिस्तान से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें युवकों की फौज बदमाशी कर रही है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर ये कैसी मस्ती है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई छात्र नहर के किनारे मस्ती कर रहे हैं और इनकी मस्ती के किसी को परेशानी हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन के ऊपर बाइक के पिछले टायर से पानी का फव्वारा छोड़ रहे हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि ट्रेन के अंदर बैठे यात्री भीग रहे हैं. इस घटना को युवा अंजाम दे रहे हैं लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ क्या होने वाला है. इस दौारन ट्रेन रुकता है और ट्रेन के अंदर से कई यात्री निकलते हैं.

मस्ती की हवा निकल जाती है

Advertisment

मस्ती कर रहे युवकों को पीटने लगते हैं. यहां तक बाइक भी ट्रेन में लादकर लेकर चले जाते हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान का है. हालांकि, हमारे पास स्पष्ट जानकारी नहीं है तो इसलिए पुष्टि नहीं कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- महिला के बालों में पलते हैं सांप के बच्चे, यकीन नहीं हो रहा तो देखें ये वीडियो

वीडियो देख भड़के यूजर्स

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि बत्तमीज लोग आपको हर जगह मिल जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि पत्थर मारने का ये कॉन्सेप्ट भी पाकिस्तान से भारत आया है. आपने वीडियो में देखा कि आखिर में वो पथराव कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग इतने बत्तमीज हो गए हैं कि वो कुछ भी कर सकते हैं. जैसे इन युवकों को देख सकते हैं. ट्रेन में बैठे यात्रियों ने सही किया है.  

Source : News Nation Bureau

pakistan video viral video pakistan Viral Video Pakistan Viral Video pakistan
Advertisment
Advertisment