Advertisment

Viral Video : 'आई लव यू काव्या...' जब एक युवक ने आसमान में भर दिया प्यार के रंग, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह प्रपोज करता है जो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो देखने के बाद सभी ने इसकी तारीफ की है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

इंदौर शहर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए बेहद अनोखा और रोमांटिक तरीका अपनाया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जहां हजारों गुलाबी और लाल रंग के गुब्बारे आसमान में उड़ते नजर आ रहे हैं. गुब्बारों पर "आई लव यू काव्या" और "इश्क और एयर" जैसे शब्द लिखे गए हैं, जो इस इज़हार-ए-मोहब्बत को और भी खास बनाते हैं.

Advertisment

आसमान में सिर्फ गुब्बारे ही गुब्बारे

वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में दूर तक सिर्फ पिंक और रेड कलर के गुब्बारे ही दिख रहे हैं, जो कि किसी बहुत बड़े इवेंट की तरह लग रहा है. हालांकि, वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि यह आशिक और उसकी माशूका कहां पर हैं या फिर गुब्बारे छोड़ने के बाद उनके बीच क्या संवाद हुआ. लेकिन इस प्रेम-प्रस्ताव का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि जिस तरह का माहौल बनाया गया है, वह युवती काव्या के दिल को जरूर छू गया होगा.

देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

गुब्बारों के जरिए प्रेम का इज़हार करना भले ही एक पुरानी परंपरा हो, लेकिन इस अंदाज को इंदौर के इस युवक ने नए और अनोखे तरीके से पेश किया है. हजारों गुब्बारों को एक साथ आसमान में छोड़ने का यह नजारा सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोग इसे बेहद प्यार भरा और खूबसूरत बता रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच बाइक पर कपल का खुलेआम रोमांस, देख शर्म से झुक जाएंगी नजरें

क्या काव्या मान गई होगी? 

हालांकि, अभी तक इस वीडियो की सत्यता और युवक-युवती की पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन इस तरह के अनोखे इजहार-ए-मोहब्बत की तारीफ हर कोई कर रहा है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस युवक का यह तरीका उसकी प्रेमिका काव्या के दिल तक पहुंचने में कामयाब हुआ या नहीं. वहीं, कुछ लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि यह युवक की प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने का एक बेहतरीन तरीका था. कुल मिलाकर, यह वीडियो एक बार फिर साबित करता है कि प्यार का इज़हार करने के लिए लोग कितने रचनात्मक और भावुक हो सकते हैं.

Viral Couple Video Couple love couple Video viral couple video Indore Viral Video Social media viral video today viral video today Viral News
Advertisment
Advertisment