logo-image
लोकसभा चुनाव

Films Release In July: जुलाई के महीने में ये फिल्में करेंगी आपको एंटरटेन, इन सितारों की किस्मत पर लगा दांव

जुलाई के महीने में बॉलीवुड की कई फिल्में आपका भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्में साल के इस सातवें महीने में रिलीज के लिए तैयार हैं.

Updated on: 30 Jun 2024, 02:13 PM

नई दिल्ली:

कल से जुलाई का महीना शुरू हो जाएगा, इस महीने बॉलीवुड की कई फिल्में हैं जो आपका भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. साल के इस सातवें महीने में अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार बड़े पर्दे पर आपका मनोरंजन करेंगे. हिंदी सिनेमा में अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. इनमें से कुछ सफल रहीं तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. जुलाई में भी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

इस महीने कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें चंदू चैंपियन, कल्कि और मुंज्या जैसी फिल्में शामिल हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. वहीं आज जून का आखिरी दिन है और कल से जुलाई का महीना शुरू हो गया है. इस महीने के लिए भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की लाइन लगी हुई है, जिसमें तीन बड़े सितारों के नाम शामिल हैं. अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, कमल हासन भी इस जुलाई महीने में अपनी किस्मत आजमाएंगे.

फिल्म किल 

निखिल भट्ट और करण जौहर की फिल्म किल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में राघव जुयाल, अमृत और तान्या मानिकतला जैसे कलाकार नजर आएंगे.

फिल्म ऑरो में कहां दम था

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'आरो में कहां दम था' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में 50 साल के कपल की प्रेम कहानी दिखाई गई है. डायरेक्टर नीरज पांडे ने इसका निर्देशन किया है। इस साल रिलीज होने वाली अजय देवगन की यह तीसरी फिल्म है. 

फिल्म सरफिरा

12 जुलाई को सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी सरफिरा को बडे़ पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान और परेश रावल भी नजर आएंगे. 

फिल्म इंडियन 2

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 से भिड़ेगी। यह 12 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

फिल्म बैड न्यूज

तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इस फिल्म में तृप्ति के अलावा एक्टर विक्की कौशल और एमी विर्क भी नजर आएंगे.

फिल्म कैप्टन मिलन

इस साल की शुरुआत फिल्म कैप्टन मिलन से करने वाले साउथ सुपरस्टार धनुष की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम रयान है. यह फिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है.