logo-image

नेपाल के मेयर की लापता बेटी का चला पता, दो दिनों बाद गोवा के होटल में मिली आरती

Aarti Hamal: गोवा में पिछले दो दिनों से लापता चल रही नेपाल के मेयर की बेटी एक होटल में सुरक्षित मिल गई. बेटी के मिलने पर नेपाल के मेयर ने तलाश करने वाले सभी लोगों का आभार जताया.

Updated on: 27 Mar 2024, 02:11 PM

highlights

  • नेपाल के मेयर की बेटी का चला पता
  • गोवा के होटल में सुरक्षित मिली आरती
  • दो दिन से लापता थी आरती हमाल

नई दिल्ली:

Aarti Hamal: नेपाल के मेयर की बेटी को आखिरकार पुलिस ने ढूंढ निकाला. वह दो दिनों से लापता थीं. 36 वर्षीय आरती हमाल को पुलिस ने एक होटल से ढूंढ निकाला.  उनके पिता ने भी अपनी बेटी के मिलने की जानकारी दी. आरती दो दिनों से गोवा में लापता थीं. उनकी तलाश में गोवा पुलिस ने कई होटलों में सर्च ऑपरेशन चलाया. आखिरकार उसमें सफलता मिल गई और बुधवार को आरती एक होटल में सुरक्षित मिल गईं. आरती हमाल नेपाल के धनगढ़ी के मेयर गोपाल हमाल की बेटी हैं जो पिछले कई महीनों से ओशो मेडीटेशन सेंटर में रह थीं लेकिन सोमवार रात से उनका कोई पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें: Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 6 नक्सली ढेर

गोपाल हमाल ने की बेटी के मिलने की घोषणा

अपनी  बेटी आरती हमाल के मिलने के बाद उनके पिता गोपाल हमाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने एक्स पर लिखा, "मैं सभी शुभचिंतकों को सूचित करता हूं कि सभी के प्रयासों के चलते मेरी बड़ी बेटी आरती गोवा में सुरक्षित मिल गई है. उसके स्वास्थ्य की स्थिति कमजोर है. मैं यह भी सूचित कर रहा हूं कि मेरी बड़ी बेटी आरती, सबसे छोटी बेटी आरजू और दामाद के साथ है."

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह ने दिए जम्मू-कश्मीर से AFSPA हटाने के संकेत, घाटी के लोगों को होंगे ये फायदे

बेटी को खोजने वालों का जताया आभार

इसके साथ ही गोपाल हमाल ने गोवा में रहने वाले मददगार नेपाली भाइयों और बहनों के साथ-साथ खोज कार्य में मदद करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया. बता दें कि नेपाली युवती आरती हमाल के लापता होने की शिकायतर मिलने के बाद गोवा में तलाशी अभियान शुरू किया गया. महिला के परिवार के सदस्य भी तलाश में मदद के लिए गोवा पहुंचे थे. आरती के लापता होने की खबर उसके परिवार को मंगलवार को दी गई थी. उसे आखिरी बार सोमवार रात करीब 9:30 बजे अश्वेम ब्रिज के आसपास देखा गया था.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: फर्स्ट फेज के नामांकन का आज आखिरी दिन, जानें BJP और Congress कितने सीटों पर लड़ रहीं चुनाव

पिता ने बेटी को तलाश के लिए सोशल मीडिया का सहारा

बेटी के लापता होने की खबर मिलने के बाद गोपाल हमाल ने सोशल मीडिया पर उसे तलाश करने के लिए मदद मांगी. उन्होंने ट्वीट किया, "मेरी बड़ी बेटी, आरती, गोवा के एक ओशो मेडीटेशन सेंटर में पिछले कुछ महीनों से रह रही थी. मुझे उसके दोस्त से एक संदेश मिला है जिसमें कहा गया है कि कल से आरती ज़ोरबा वाइब्स अश्वेम ब्रिज के पास से लापता है.