logo-image
लोकसभा चुनाव

जीरो फिगर की हुईं 'बालिका वधू' नेहा मरदा, जानें 15 महीने में कैसे घटाया वजन?

नेहा मरदा की बेटी एक साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है.

Updated on: 29 Jun 2024, 10:49 PM

नई दिल्ली:

Neha Marda Weight Loss: कलर्स के शो बालिका वधू में गहना बींदडी बनकर घर-घर में मशहूर हुईं नेहा मरदा ने पिछले साल अप्रैल में बेबी गर्ल को जन्म दिया था. शादी के 10 साल बाद नेहा मां बनी थी और प्रीमैच्योर डिलीवरी होने की वजह से एक्ट्रेस को काफी कॉम्प्लिकेशन झेलने पड़े थे. एक्ट्रेस की बेबी गर्ल का जन्म साढ़े सात महीने में ही हो गया था. अब उनकी बेटी एक साल की हो चुकी हैं और नेहा ने अपना वजन कम कर लिया है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. 

जीरो फिगर की हुईं नेहा मरदा

बेटी के पैदा होने के बाद नेहा ने काफी ज्यादा वजन गेन कर लिया था. लेकिन अब जो नेहा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें नेहा जीरो फिगर की हो चुकी हैं. 15 महीनों में उन्होंने सारा वजन घटा लिया है. नेहा शेप में आ चुकी हैं. नेहा की फिटनेस को देख हर कोई हैरान रह गया है, कोई स्ट्रेच मार्क्स भी नजर नहीं आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की साड़ी पहने फोटो शेयर की है, जिसमें उनका फिगर देखने लायक है. उनका पेट पूरी तरह से फ्लैट हो गया है और कमर पूरी शेप में आ गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

कमबैक करना चाहती थी नेहा 

दरअसल, नेहा टीवी की दुनिया में कमबैक करना चाहती थी, लेकिन उनका वजन कम नहीं हो पा रहा था. ऐसे में वह थोड़ा घबराई हुई थी. प्रग्नेंसी के बाद नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बात की थी. उन्होंने कहा था- 'जब आपका काम साइज जीरो होने की उम्मीद रखता है तो आप करते हैं. मैं टीवी पर वापसी करना चाह रही हूं, लेकिन मैं वहीं करूंगी जो रोल मुझे सूट करेगा. लेकिन अभी में अपनी बेबी पर ध्यान देने वाली हूं. एक साल बाद में कमबक जरूर करूंगी, क्योंकि अभी मेरे लिए बेटी को फीड कराना जरूरी है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

एक्ट्रेस ने कैसे घटाया वजन?

नेहा मरदा ने अपना वजन एक्सरसाइज, पिलाट्स, डांस और योग की मदद से घटाया है. इसके साथ ही उन्होंने डायट भी फॉलो की है. बता दें कि नेहा को आखिरी बार साल 2018 में 'पिया अलबेला' और 'लाल इश्क' सीरियल में देखा गया था. इसके बाद से वो छोटे पर्दे से दूर हैं. हालांकि, बीच में नेहा को गेस्ट अपीयरेंस के लिए कुछ सीरियल्स में देखा गया था,  लेकिन परमानेंट उन्होंने कोई रोल अदा नहीं किया है. वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी, जो एक बिजनेसमैन हैं.