logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव ने साई केतन राव को दी धमकी, कहा- 'बिग बॉस के बाहर भी जिंदगी है'

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई लगातार जारी है. इसी बीच शो के बाहर से कंटेस्टेंट को धमकाने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव ने अपने दोस्त लव कटारिया का सपोर्ट किया.

Updated on: 28 Jun 2024, 07:58 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 का घर विवादों से भरा हुआ है, अब इस घर में एक ऐसा विवाद उभरता हुआ नजर आ रहा है, जो घर के बाहर का है, दरअसल बिग बॉस ओटीटी 2 के बिनर एल्विश यादव ने शो के कंटेस्टेंट साई केतन और लव कटारिया के बीच हुई अनबन के बाद साई केतन को कड़ी चेतावनी दी है. घर में कंटेस्टेंट्स की लड़ाईयों के बीच शो के बाहर से कंटेस्टेंट को धमकाने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव ने अपने दोस्त लव कटारिया का सपोर्ट करते हुए लव के साथ बदसलूकी करने पर साई केतन राव को धमकी भी दी. 

एल्विश यादव ने साई केतन राव को धमकी दी

इस वीडियो में एल्विश को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लव कटारिया उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं, वह उनके साथ कोई भी गलत व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे, एल्विश ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को धमकाते हुए यह भी कहा कि भले ही वह शो के अंदर कुछ नहीं कर पाए, लेकिन वह उन्हें देख लेंगे. एल्विश ने वीडियो में साई केतन राव के लव कटारिया के साथ दुर्व्यवहार के कुछ किस्से शेयर किए और कहा कि "एक क्लिप सामने आई है जिसमें साई केतन राव को कटारिया से लड़ते हुए देखा जा सकता है, वह कटारिया के गाल पर थप्पड़ मार रहे हैं. 

 

एल्विश की सलाह है कि बाहर लड़ाई न करें

एल्विश ने आगे कहा, "मैंने ये क्लिप देखी, मुझे लगा भाई इस लड़के की हिम्मत कैसे हुई ऐसा करने की. खैर, भाई कटारिया ने उस हिसाब से जवाब नहीं दिया, हम बाहर से क्या कर सकते हैं. खेल चल रहा है, हम न तो अंदर की चीजें बाहर ला सकते हैं और न ही बाहर की चीजें अंदर ला सकते हैं. बस इतना याद रखना कि बिग बॉस साई केतन राव भाई के बाहर भी जिंदगी है. बस अपने भाई के साथ ठीक से पेश आना. वो अंदर की बात है, ये सब बाहर मत करना."