logo-image
लोकसभा चुनाव

कत्ल में ट्विस्ट! सनकी आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली.. फिर की खुदकुशी, मगर लड़की बच गई और लड़का...

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक अजीबो-गरीब वाकया पेश आया है. यहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका को सबक सीखाने का एक बेइंतहाई खौफनाक पैंतरा आजमाया..

Updated on: 04 Jul 2024, 07:46 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक अजीबो-गरीब वाकया पेश आया है. यहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका को सबक सीखाने का एक बेइंतहाई खौफनाक पैंतरा आजमाया.. आशिक ने पूरी साजिश रची, मौत की तारीख और वक्त तय किया, मगर अंजाम कुछ ऐसा था, जिसके लिए वो शायद कभी तैयार नहीं था. इस खौफ से भरी कहानी की शुरआत होती है कोलकाता के लेक गार्डन इलाके के एक गेस्ट हाउस से, जहां बुधवार दोपहर सनकी आशिक अपनी प्रेमिका के साथ पहुंचता है...

दोनों कुछ वक्त साथ बीताते हैं, धीरे-धीरे शाम होने लगती है. तभी अचानक एक जोरदार गोली चलने की आवाज से पूरा गेस्ट हाउस दहल जाता. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता, एक लड़की गेस्ट हाउस के रिसेप्शन पर पहुंचती हैं. खून से लतपत, डरी हुई आवाज में वह दावा करती है कि, उसके आशिक ने गोली मारी है. 

सनकी आशिक का दूसरा शिकार

लड़की की ये बात वहां मौजूद हर किसी के लिए सदमे की तरह थी. तभी कमरे से एक ओर गोली चलने की आवाज आई. सवाल था कि, अगर वो लड़की सच बोल रही है, तो इस बार उस सनकी आशिक का दूसरा शिकार कौन है?

जब गेस्ट हाउस का स्टाफ इसी की शिनाख्त करने कमरे में दाखिल हुआ, तो वहां लहूलुहान हालत में वही सनकी आशिक पड़ा था.. ये मंजर न सिर्फ गेस्ट हाउस स्टाफ, बल्कि उस लड़की के लिए भी चौंकाने वाला था. आखिर उसे मौत के घाट उतारने वाला खुद कैसे मौत के मुंह में समा गया.. मतलब साफ था, उस सनकी आशिक का दूसरा शिकार वो खुद था.

मामले की इत्तला फौरन पुलिस को दी जाती है. मौके पर टीम पहुंच तफ्तीश शुरू करती है. आशिक और उसकी प्रेमिका को फौरन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जाता है. हालांकि लड़की की किस्मत अच्छी थी, वो बच जाती है.. मगर लड़का दम तौड़ देता है. अब शुरू होती है पुलिस की जांच पड़ताल.

इसलिए किया मौत देने का फैसला...

सबसे पहले लड़की का बायोडाटा खंगाला जाता है. मालूम चलता है कि, उसका नाम निक्कू कुमारी दुबे है, जो पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले की रहने वाली है. दूसरी ओर उसकी आशिक की पहचान राकेश कुमार शॉ के तौर पर होती है. 

दोनों तकरीबन सात साल से रिश्ते में थे. मगर हाल फिलहाल में दोनों के बीच इस रिश्ते को खत्म करने को लेकर विवाद चल रहा था. निक्कू चाहती थी कि, दोनों के बीच ये रिश्ता खत्म हो जाए, मगर राकेश निक्कू के इस फैसले से बेहद नाराजा था. 

यही वजह थी कि, उसने निक्कू को मौत देने का फैसला किया.. इसके बाद दोनों बुधवार को एक गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां दोबारा ये विवाद शुरू हुआ. इस बार राकेश ने निक्कू पर बंदूक तानी और उसके जांघों पर गोली चला दी. निक्कू जैसे-तैसे बच गई और फौरन गेस्ट हाउस के रिसेप्शन पहुंची, मगर तभी एक ओर गोली की आवाज आई. इस बार राकेश ने खुद को गोली मार दी. 

पुलिस जब दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची तो, जिस वारदात को अंजाम देने के लिए इतना कुछ किया गया वो बच गई, मगर लड़का मारा गया..