logo-image
लोकसभा चुनाव

कबीर खान की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगे भुवन अरोड़ा

कबीर खान की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगे भुवन अरोड़ा

Updated on: 31 May 2023, 03:05 PM

मुंबई:

हिट स्ट्रीमिंग शो फर्जी में अपने काम से दर्शकों का जीत वाले एक्टर भुवन अरोड़ा स्टार निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के साथ काम करेंगे।

कबीर बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर और 83 जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भुवन को-स्टार के रूप में एक अलग अवतार में नजर आएंगे।

अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, भुवन ने आईएएनएस के साथ साझा किया: मैं कबीर सर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित और खुश हूं। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों और उनके द्वारा बताई जाने वाली कहानियों के चयन की प्रशंसा की है।

उन्होंने आगे कहा: यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण फिल्म है जिसके लिए बहुत सारी तैयारी की आवश्यकता होती है। यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें जीवन से भी बड़ा कैनवास है। मुझे एक नई भूमिका में भी देखा जाएगा जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है।

बड़े बजट की इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं, जिन्होंने कार्तिक की आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा का भी निर्माण किया है, जो कार्तिक को भूल भुलैया 2 की उनकी सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ फिर से जोड़ती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.