logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल से शादी से नाराज हैं मां और भाई? परिवार ने किया अनफॉलो

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी से एक्ट्रेस का परिवार नाराज है, हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी की मां पूनम और भाई लव ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

Updated on: 20 Jun 2024, 08:23 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी 21 जून को मुंबई के एक निजी होटल में होगी, जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ऐसी खबरें हैं कि इस शादी में अभिनेत्री के परिवार के सदस्य शामिल नहीं हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले जब सोनाक्षी के अभिनेता सांसद पिता शत्रुध्न सिन्हा से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इसे पूरी तरह से नकार दिया था. अब, नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री की मां और भाई ने उन्हें सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं, एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी, इस खबर के चलते सोनाक्षी को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस का परिवार उनके दूसरे धर्म में शादी करने से नाराज है. जिसके चलते मां पूनम सिन्हा और उनके भाई लव ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अनफॉलो कर दिया है.