logo-image
लोकसभा चुनाव

Tudum 2023: 'द आर्चीज' स्टार्स ने ब्राजील में दिया अपना पहला परफॉरमेंस, यहां देखें तस्वीरें

'द आर्चीज' की स्टार कास्ट इन दिनों नेटफ्लिक्स टुडुम 2023 के लिए साओ पाउलो पहुंची हुई हैं. जहां से यंग एक्टर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 17 Jun 2023, 05:22 PM

New Delhi:

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म 'द आर्चीज' इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी अपना एक्टिंग की शुरुआत भी करेंगे. 'द आर्चीज' के टैलेंटेड कलाकारों में युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना जैसे कलाकार शामिल हैं. इन दिनों फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोया अख्तर के साथ नेटफ्लिक्स टुडुम 2023 इवेंट के लिए ब्राजील के साओ पाउलो में हैं. 'द आर्चीज' के लिए यह अब तक का पहला परफॉरमेंस है. साओ पाउलो से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और फैंस को बहुत एक्साइटेड कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archies On Netflix (@archiesnetflix)

आपको बता दें कि, टुडुम 2023 इवेंट से पहले साओ पाउलो में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर और द आर्चीज गैंग के अन्य सदस्य नेटफ्लिक्स पर आर्चीज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने शनिवार दोपहर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य और अन्य कलाकारों को साओ पाउलो में मंच पर निर्देशक जोया अख्तर के साथ द आर्चीज के अपने किरदारों को प्रसारित करते हुए दिखाया गया है. पहली तस्वीर में पूरी कास्ट को होस्ट के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "हम अपने पसंदीदा ग्रुप की इन मनमोहक तस्वीरों को देखने के बाद Hy बजाए Haaye कहने से रोक नहीं पाई. उनका पहला परफॉरमेंस 2:00 IST पर देखें, केवल #TUDUM ग्लोबल फैन फेस्ट में, ब्राजील से लाइव स्ट्रीमिंग 18 जून @netflix_in के यूट्यूब चैनल पर."

यह भी पढ़ें - Bigg Boss OTT 2: आज होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का धमाकेदार प्रीमियर, सामने आए कंटेस्टेंट्स के प्रोमो

यंग स्टार्स के लुक की बात करें तो, सुहाना प्लेड स्कर्ट और नेवी ब्लेज़र के साथ बहुत खूबसूरत लग रही हैं. जबकि खुशी एक ऑफ-व्हाइट पफ-स्लीव्ड टॉप के साथ हाई-वेस्ट चेक्ड पैंट में दिख रही हैं.