logo-image
लोकसभा चुनाव

PM Modi Meet Team India: कल सुबह बारबाडोस से दिल्ली पहुंचेगी टीम इंडिया, इतने बजे पीएम मोदी करेंगे मुलाकात

PM Modi Meet Team India: Team India: भारतीय ​टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब लेकर गुरुवार सुबह भारत पहुंच जाएगी. इसके बाद पूरी टीम और स्टाफ दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे.

Updated on: 03 Jul 2024, 03:17 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Meet Team India: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के खिताब के साथ कुछ ही घंटों में भारत पहुंच जाएगी. टीम इंडिया बारबाडोस से भारत के लिए स्पेशल फ्लाइट से रवाना हो गई है. इसी बीच खबर सामने आ रही है कि भारतीय टीम कल ही यानी 4 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेगी. बता दें कि टीम इंडिया बारबाडोस में चक्रवाती तूफान की वजह से फंसी हुई थी, लेकिन अब टीम इंडिया जल्द ही घर वापसी करेगी.

गुरुवार सुबह ट्रॉफी लेकर भारत पहुंचेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम गुरुवार यानी 4 जुलाई को करीब 7 से 8 बजे बारबाडोस से ​सीधे दिल्ली पहुंचेगी. वहीं अभी जानकारी सामने आ रही है कि पीएमए मोदी भारतीय टीम से सुबह 11 बजे मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी सभी ​भारतीय खिलाड़ियों से मिलेंगे और उनका हालचाल जानेंगे. बताया जाता है कि ​सभी का सम्मान भी किया जा सकता है. टीम इंडिया ने 29 जून को जब टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था तब पीएम मोदी ने उन्हें रात में ही बधाई दी थी. इतना ही नहीं, उन्हें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ समेत खिलाड़ियों से फोन पर बात भी की थी. अब PM Modi वर्ल्ड कप चैंपियन टीम से मुलाकात भी करेंगे.

टीम इंडिया खुली बस में मुंबई का कर सकती है दौरा

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच 29 जून, शनिवार को बारबाडोस में खेला गया था. इसके बाद अगले ही दिन तूफान के चलते बारबाडोस का एयरपोर्ट बंद हो गया और वहां स्थितियां असाधारण हो गईं. जिसकी वजह से भारतीय टीम वहां फंस गई. हालांकि अब टीम इंडिया बीसीसीआई के स्पेशल फ्लाइट से भारत लौट रही है. मीडियो रिपोर्ट में बताया गया कि टीम इंडिया खुली बस पर टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मुंबई का दौरा कर सकती है. हालांकि अभी इस बात को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.