logo-image
लोकसभा चुनाव

पुलिस थाने के सामने ही किया पत्नी का कत्ल! आरोपी कांस्टेबल पति हिरासत में, डरा देगी मौत की वजह...

कर्नाटक के हसन जिले से एक अजीबो-गरीब और खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक पुलिस वाले ने थाने के बाहर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 02 Jul 2024, 06:26 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के हसन जिले से एक अजीबो-गरीब और खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक पुलिस वाले ने थाने के बाहर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मामला सोमवार का है, जब एक महिला अपने कांस्टेबल पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंची थी. मगर इससे पहले की वह शिकायत दर्ज करवा पाती, उसके पति ने एक डरावना कदम उठा लिया. महिला के कांस्टेबल पति ने पहले उसे रोकने का प्रयास किया, मगर जब वह नहीं मानी तो उसपर हमला कर मार डाला...

शुरुआती तफ्तीश के मुताबित, मृतक महिला का नाम ममता था और उसका पति लोकनाथ, कर्नाटक पुलिस विभाग में बतौर कांस्टेबल के पद पर तैनात था. बीते लंबे समय से पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था. इसे लेकर अक्सर दोनों के बीच बहुत झगड़े होते थे, पहले भी कई दफा लोकनाथ ने ममता पर हावी होने की कोशिश की थी.. हालांकि सोमवार को विवाद बढ़ गया और ममता ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया.. मगर इससे पहले की वह इस कोशिश में कामयाब होती, पति ने सब खत्म कर दिया.

यूं दिया वारदात को अंजाम...

जब ममता, शिकायत दर्ज कराने के लिए हसन के शांतिग्राम पुलिस स्टेशन पहुंची, तो कांस्टेबल लोकनाथ ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. लोकनाथ ने ममता पर कई वार किए, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ी.

पुलिस थाने के बाहर हुई इस वारदात को देख, मौके पर तैनात सभी सिपाही फौरन घटनास्थल पर पहुंचे, उन्होंने तुरंत ममता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, मगर अत्यधिक रक्तस्राव के कारण रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. दूसरी ओर वारदात को अंजाम देने के फौरन बाद, कांस्टेबल लोकनाथ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. 

कर्नाटक के हसन जिले के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद सुजीता एमएस ने बताया कि, "उनका पारिवारिक विवाद था. जब वह शिकायत दर्ज कराने आई तो एसपी कार्यालय के बाहर फुटपाथ पर उसके पति ने उसे चाकू मार दिया. चाकू लगने के बाद वह मदद के लिए कार्यालय के अंदर भागी. कुछ गार्डों ने उसे बचाया और अस्पताल ले जाने की कोशिश की, जबकि अन्य गार्डों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया."