logo-image
लोकसभा चुनाव

Vikrant Massey को वॉशरूम की लाइन में खड़े-खड़े मिला था एक्टिंग का ऑफर

विक्रांत मेसी...ये नाम आज किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस स्टार ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ी है.

Updated on: 03 Apr 2023, 08:24 AM

नई दिल्ली:

विक्रांत मेसी...ये नाम आज किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस स्टार ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ी है. अपने लेटेस्ट लुक या रिलेशनशिप की जगह विक्रांत अपनी परफॉर्मेंस की वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल में वह सारा अली खान के साथ गैसलाइट में नजर आए. ओटीटी पर तो विक्रांत ने ऐसा सिक्का जमाया है कि उनका नाम वेब सीरीज के देखने लायक होने की गारंटी बन चुका है.

बब्लू पंडित जी का बर्थडे है आज...

मिर्जापुर, क्रिमिनल जस्टिस, ब्रोकन बट ब्यूटिफुल उनकी बहुत सही वेब सीरीज में से कुछ हैं. मिर्जापुर बहुत पसंद की गई थी. इसका दूसरा सीजन भी हिट रहा था. बड़े पर्दे की बात करें तो लुटेरा, दिल धड़कने दो, हाफ गर्लफ्रेंड, छपाक, राम प्रसाद की तेरहवीं, हसीन दिलरुबा, लव हॉस्टेल...ऐसी की फिल्में हैं जिनमें विक्रांत ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को इंप्रेस किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

टॉयलेट की लाइन में मिला एक्टिंग का ऑफर

विक्रांत ने एक इंटरव्यू में बताया था, मैं वॉशरूम की लाइन में था. एक लेडी मेरे पास आईं और कहा 'एक्टिंग करोगे?' मै कुछ समझ ही नहीं पाया और हमने एक दूसरे के फोन नंबर ले लिए. विक्रांत ने बताया कि इसके बाद मेरे घर पर बैक टु बैक कई फोन आए. लेकिन घर पर ना होने की वजह मैं मैं कॉल रिसीव नहीं कर पाता था. एक दिन परेशान होकर मेरी मम्मी ने मुझसे कहा कि मैं उन्हें कॉलबैक करूं. मैंने उन्हें कॉल किया तो उन्होंने ऑफिस बुलाया. उन्होंने कहा कि मुझे हर एपिसोड के 6 हजार मिलेंगे और महीने में 4 एपिसोड शूट करने होंगे. मैंने तुरंत हिसाब लगाया और हां कह दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

'ऐसा नहीं था कि मैं पैसे सुनकर पिघल गया. मुझे लगा कि मेरी लर्निंग के लिए यह एक बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा. मैंने उन्हें कहा कि मैं हमेशा से एक्टर ही बनना चाहता था और तुरंत ऑफर एक्सेप्ट कर लिया.'