logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : ट्रॉफी लेकर भारत लौटी चैंपियन टीम इंडिया, वेलकम के लिए पहुंचा फैंस का हुजूम

T20 World Cup Champion Team India Return : चैंपियन भारतीय टीम बारबाडोस से सीधे दिल्ली पहुंची है. जहां, 11 बजे पूरी टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी.

Updated on: 04 Jul 2024, 07:17 AM

नई दिल्ली:

T20 World Cup Champion Team India Return : भारतीय फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ और टी-20 वर्ल्ड कप 2024 विनर टीम इंडिया भारत लौट आई है. स्पेशल चार्टर फ्लाइट से भारत लौटी टीम इंडिया दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी है. जहां, उनका ग्रैंड वेलकम हुआ है और भारी तादात में फैंस भी दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं. वाकई ये हर भारतीय के लिए एक स्पेशल पल है, क्योंकि पिछले 3 दिनों से हर घर में इस घड़ी का इंतजार हो रहा था.

दिल्ली पहुंची टीम इंडिया 

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया बारबाडोस से सीधे दिल्ली पहुंच गई है. चार्टर फ्लाइट सुबह-सुबह 6 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुआ. भारतीय टीम का विमान दिल्ली लैंड करने के साथ सभी खिलाड़ियों का वेलकम करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर भारी संख्या में फैंस का हुजूम पहुंचा है. आपको बता दें कि बारिश के बावजूद फैंस अपनी टीम की जीत को सेलिब्रेट करने एयरपोर्ट के बाहर पहुंचे हैं. 

PM से करेंगे मुलाकात

अब भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी बस से सीधे होटल के लिए रवाना होंगे और इसके बाद पूरी टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी. इस मुलाकात के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी. जहां शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में विक्ट्री परेड कराई जाएगी.

विराट कोहली हुए कैप्चर

जर्सी के रंग का बनाया गया वेलकम केक

ITC मौर्य के शेफ शिवनीत पहोजा ने बताया है कि, "केक टीम की जर्सी के रंग में है. इसका मेन अट्रैक्शन यह ट्रॉफी है, इसे बिलकुल नॉर्मल ट्रॉफी की तरह लग सकती है लेकिन यह चॉकलेट से बनी है... ये हमारा वेलकम करने का अंदाज है विनिंग टीम के लिए... हमने स्पेशल प्लेस पर ब्रेकफास्ट की व्यवस्था की है और हम उन्हें स्पेशल ब्रेकफास्ट देंगे..."

ये भी पढ़ें : Rohit vs Dhoni : धोनी से भी बेहतर है रोहित शर्मा का कप्तानी रिकॉर्ड, भारत के लिए कर चुके हैं ये कारनामा