logo-image
लोकसभा चुनाव

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद चिराग पासवान का बड़ा बयान, क्या फिर बढ़ेगी सियासी हलचल?

सीट बंटवारे से पहले चिराग पासवान की नाराजगी की खबरों के बीच यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है. दरअसल हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस दोनों ही अड़े हुए हैं.

Updated on: 13 Mar 2024, 06:36 PM

highlights

  • जेपी नड्डा से मुलाकात के बात चिराग पासवान का बड़ा बयान
  • क्या ख़त्म होगी चाचा-भतीजे की नाराजगी 
  • कुछ ही शब्दों में सब कुछ कह गए चिराग पासवान

Patna:

Bihar Political News: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच चिराग पासवान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से मिलने पहुंचे हैं. उनके साथ बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मंगल पांडे भी नड्‌डा के आवास पर पहुंचे हैं. वहीं सीट बंटवारे से पहले चिराग पासवान की नाराजगी की खबरों के बीच यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है. दरअसल हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस दोनों ही अड़े हुए हैं. बता दें कि पशुपति कुमार पारस केंद्र में मंत्री हैं. दोनों नेता बिहार में एनडीए का हिस्सा हैं. बीजेपी दोनों के बीच सीटों को लेकर चल रही खींचतान को खत्म करने की कोशिश कर रही है. वहीं, पशुपति पारस पहले ही साफ कर चुके हैं कि बीजेपी आलाकमान जो भी फैसला लेगा वह उन्हें सर्वमान्य होगा.

यह भी पढ़ें : 'दीदी कौन होती हैं CAA कानून लागू करने से रोकने वाली' - अश्विनी चौबे का पलटवार

वहीं आपको बता दें कि पिछले दिनों चिराग पासवान के तेवर भी बदले-बदले दिख रहे थे. हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक रैली में चिराग पासवान ने कहा था कि, ''उनका गठबंधन सिर्फ बिहार की जनता के साथ है.'' साथ ही बता दें कि चिराग पासवान ने एनडीए या बीजेपी का नाम नहीं लिया था. वहीं, बिहार में उनके अगले कदम को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं.

चिराग पासवान ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि बिहार में बढ़ते सियासी घमासान को लेकर चिराग पासवान ने साफ कहा कि, ''पशुपति पारस गठबंधन में हैं या नहीं उनको नहीं पता है और उनको इस बात से फर्क भी नहीं पड़ता है.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''मेरे पास किसी के कोटे की सीटें भी नहीं हैं. मैंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात की है और मैं संतुष्ट हूं.''

हालांकि जब केंद्र सरकार ने सीएए का नोटिफिकेशन जारी किया तो जब उन्होंने इस फैसले का स्वागत किया तो उनका रुख यही माना गया कि फिलहाल वह एनडीए के साथ हैं. वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को महागठबंधन में शामिल होने का भी 'ऑफर' भी दे दिया था. मीडिया कर्मियों ने तेजस्वी यादव से जब चिराग पासवान को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंन कहा था कि, ''हमलोग सभी को साथ लेकर चलते हैं.'' वहीं चिराग के आने पर स्वागत करने के लिए पूछने पर तेजस्वी ने आगे कहा था कि, ''यह समय बताएगा.'' साथ ही उन्होंने कहा था कि, ''सभी लोग अच्छी तरह से जान गए हैं कि देश के लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.''