logo-image
लोकसभा चुनाव

Anupam Kher के ऑफिस में घुसे चोर, एक्टर ने Video शेयर कर दिखाया हाल; बताया क्या-क्या हुआ चोरी?

एक्टर अनुपम खेर के मुंबई स्थित ऑफिस में चोरी हो गई है. एक्टर ने एक्स (X) पर वीडियो शेयर कर खुद इस बारे में जानकारी दी और बताया कि चोर क्या-क्या चुरा ले गए हैं.

Updated on: 20 Jun 2024, 10:14 PM

नई दिल्ली:

Anupam Kher Office Broke: बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्टर अनुपम खेर के मुंबई स्थित ऑफिस में चोरी का मामला सामने आया है.  चोर ऑफिस के अकाउंट डिपार्टमेंट से सेफ बॉक्‍स लेकर फरार हो गए. इसी के साथ चोर फिल्‍म का नेगेटिव बॉक्‍स भी अपने साथ ले गए. इस पूरी घटना को दो चोर अंजाम देने के बाद ऑटो से फरार हुए, क्योंकि CCTV कैमरे में चोरों को ऑटो में बैठते हुए देखा जा सकता है. अनुपम खेर ने इस घटना की शिकायत  मुंबई पुलिस में दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद  सोशल मीडिया X पर एक पोस्‍ट कर दी है.

अनुपम खेर ने क्या कहा?

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक्स (X) पर दरवाजे के टूटे हुए लॉक का वीडियो शेयर कर लिखा- 'कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफ़िस में दो चोरों ने मेरे ऑफ़िस के दो दरवाज़ों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फ़िल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए।हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे. क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे।ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!'  वहीं, खबर ये भी है कि चोरों ने उनके ऑफिस से करीब 4.15 लाख रुपये का सामान चुरा ले गए हैं. हालांकि इस कीमत को लेकर एक्टर की ओर से कुछ बयान सामने नहीं आया है.

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में नजर आएंगे. ये फिल्म 14 जून 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब तक नहीं हुई है और ना ही इसे लेकर कोई अपडेट सामने आया है. अभी फैंस को फिल्म का  थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. इसके अलावा  अनुपम खेर 'तन्वी द ग्रेट' से बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. निर्देशन के क्षेत्र में 20 साल बाद उनकी वापसी होने वाली है. हाल में ही एक्टर 'कागज 2' में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- 'पहले जैसा था अब...', करण सिंह ग्रोवर ने 2 तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बिपाशा बसु को लेकर कह दी ये बात